David Warner

ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज बल्लेबाज़ डेविड वार्नर ने टी20 विश्व कप में बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए अपने आलोचकों को करारा जवाब दिया है. वार्नर के इस शानदार प्रदर्शन से अब आईपीएल 2022 के मेगा ऑक्शन में उनकी डिमांड बढ़ने वाली है. आईपीएल 2021 में डेविड वार्नर ने अच्छा प्रदर्शन नहीं किया था जिसकी वजह से उन्हें टीम से अपनी जगह भी गंवानी पड़ी थी.

आईपीएल 2021 में उनके प्रदर्शन की वजह से टीम मैनजेमेंट ने उनसे कप्तानी छीन कर केन विलियमसन को सौंप दी थी, आईपीएल के बाद डेविड वार्नर ने सनराइजर्स हैदराबाद से अलग होने की घोषणा कर दी थी.

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व स्पिनर ब्रैड हॉग ने डेविड वार्नर को लेकर एक बड़ी भविष्यवाणी की है. उन्होंने कहा कि इस बार आरसीबी डेविड वार्नर को खरीद सकती है. बता दें कि विराट कोहली आरसीबी की कप्तानी छोड़ चुके हैं और टीम को एक नए कप्तान की जरूरत है.

हॉग ने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा, “मुझे आश्चर्य नहीं होगा अगर आरसीबी उन्हें पिक करती है, क्योंकि बैंगलोर में उस तरह का विकेट उनके लिए उपयुक्त होगा और उन्हें एक कप्तान की जरूरत भी है. आरसीबी उन्हें उनके कप्तानी रिकॉर्ड के कारण टीम में शामिल कर सकती है, क्योंकि कोहली ने अपना पद छोड़ दिया है”.

Leave a comment

Cancel reply