team india party
इस दौरान टीम के सभी खिलाड़ी होटल स्टाफ के साथ डांस और मस्ती करते हुए दिखाई दिए।

भारतीय टीम (Team India) ने सेंचुरियन टेस्ट में दक्षिण अफ्रीका (South Africa) को 113 रनों से हराकर होटल स्टाफ के साथ जीत का जश्न मनाया। इस दौरान टीम के सभी खिलाड़ी होटल स्टाफ के साथ डांस और मस्ती करते हुए दिखाई दिए। इसके अलावा पूरी टीम ने मोहम्मद शमी के 200 टेस्ट विकेट और ऋषभ पंत के विकेट के पीछे 100 डिसमिसल का भी जश्न मनाते हुए केक काटा। टीम इंडिया के इस जश्न की वीडियो बीसीसीआई (BCCI) ने सोशल मीडिया पर साझा की है।

बोर्ड ने यह वीडियो अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा, “साल 2021 को इससे बेहतर अंत के लिए नहीं कह सकते।” इतना ही नहीं वीडियो में कप्तान विराट कोहली और केएल राहुल ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पहले टेस्ट में जीत को लेकर भी प्रतिक्रिया देते हुए दिखाई दिए।

भारतीय टेस्ट टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने कहा, “दक्षिण अफ्रीका या किसी भी स्थान पर टेस्ट सीरीज आसान नहीं है और जाहिर है कि सेंचुरियन उन सभी में सबसे कठिन है। हमने चार दिनों के भीतर परिणाम हासिल किया, जो इस बात का प्रमाण है कि हम आज एक मजबूत टीम का हिस्सा हैं और टीम की ताकत पूरी तरह से प्रदर्शित हो गई है।”

इसके अलावा कोहली पूरी टीम के साथ होटल में जश्न मनाते दिखाई दिए। वीडियो में देखा जा सकता है कि चेतेश्वर पुजारा, मयंक अग्रवाल डांस करते दिखे और यह वीडियो अश्विन ने सोशल मीडिया पर साझा भी किया था।

Leave a comment

Cancel reply