dhoni pkl 2021
वीडियो: जारी हुआ प्रो कबड्डी लीग के आठवें सीजन का प्रोमो, धोनी दिखे अलग अंदाज़ में

प्रो कबड्डी लीग की इस साल वापसी होने वाली है. कबड्डी के इस सबसे बड़े घरेलू टूर्नामेंट का आठवां सीजन 22 दिसंबर से खेला जाएगा. पीकेएल के पिछले दो सीजन कोरोना वायरस की वजह से आयोजित नहीं हो पाए थे. इसके आठवें संस्करण का प्रोमो भी सामने आ गया है. ऑफिशियल ब्रॉडकास्टिंग पार्टनर स्टार स्पोर्ट्स ने सोमवार को प्रो कबड्डी लीग के इस सीजन का प्रोमो जारी कर दिया है, जिसमें भारतीय टीम के पूर्व कप्तान और दिग्गज विकेटकीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी नए अंदाज में नजर आ रहे हैं.

स्टार स्पोर्ट्स ने ट्विटर पर पीकेएल 2021 के प्रोमो की वीडियो साझा करते हुए लिखा, “एमएस धोनी ने कहा भिड़ेगा तो बढ़ेगा.. तू ले पंगा! कैप्टन कूल ने लगाया एक्शन का नारा, क्या आप हैं तैयार.”

टीम इंडिया को आईसीसी का हर एक मुख्य खिताब दिलाने वाले महान कप्तान और पूर्व दिग्गज विकेटकीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी ने पिछले साल अगस्त में अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास का ऐलान कर सभी को चौंका दिया था. माही के इस फैसले ने लाखों-करोड़ों फैन्स का दिल तोड़ दिया था. माना जाता है कि उनके संन्यास के बाद भारतीय क्रिकेट के ही नहीं बल्कि विश्व क्रिकेट के एक युग का अंत हो गया, क्योंकि धोनी आईसीसी का हर एक मुख्य खिताब जीतने वाले दुनिया के इकलौते कप्तान हैं.

माही क्रिकेट के मैदान पर हमेशा कूल नज़र आते थे. टीम इंडिया, जब भी मुसीबत में होती थी तब धोनी अपने कंप्यूटर वाले दिमाग का इस्तेमाल कर विपक्षियों की चाल को नाकाम कर देते थे.

Leave a comment

Cancel reply