Video: ज़िम्बाब्वे से मिली हार के बाद फूट-फूट के रोने लगा पाकिस्तान का स्टार खिलाड़ी

गुरुवार को ज़िम्बाब्वे से मिली शिकस्त से पाकिस्तानी खिलाडियों और फैंस को बड़ा झटका लगा है। इस हार के साथ ही हरी जर्सी वाली टीम की टी20 विश्व कप 2022 (T20 World Cup 2022) के सेमीफाइनल तक पहुंचने की राह काफी मुश्किल गई है। पाकिस्तान के स्टार खिलाड़ी शादाब खान (Shadab Khan) इस बात से काफी निराश हैं और वे मैच हारने के बाद फूट-फूट कर रोने लगे।

24 साल के शादाब खान की एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है, जिसमें वे ड्रेसिंग रूम के पास घुटनों के बल बैठ कर रो रहे हैं। तभी टीम मैनेजमेंट का एक सदस्य वहां आता है और उन्हें समझा बुझा कर अंदर जाने के लिए मना लेता है।

वायरल वीडियो के कमेंट सेक्शन में पाकिस्तान समेत भारत के फैंस भी अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं और इसे दिल तोड़ने वाला दृश्य बता रहे हैं।

गौरतलब है कि शादाब खान ने इस मुकाबले में बढ़िया गेंदबाजी की और चार ओवर में महज 23 रन देकर तीन विकेट झटके। हालांकि, बल्लेबाजी में वे कुछ अधिक कमाल नहीं दिखा पाए। उन्होंने 14 गेंद पर 17 रन बनाए।

मैच की बात करें तो ज़िम्बाब्वे ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया, लेकिन मोहम्मद वसीम और हारिस रऊफ की बेहतरीन गेंदबाजी के चलते वे 20 ओवर में 8 विकेट के नुकसान पर 130 रन बना पाए। लग रहा था पाकिस्तान यह मुकाबला आसानी से जीत जाएगा। मगर ज़िम्बाब्वे के गेंदबाजों ने भी शानदार बॉलिंग की और बाबर आजम की सेना को लक्ष्य से 2 रन पहले ही रोक लिया।

Q. शादाब खान ने पाकिस्तान के लिए कितने टी20 आई खेले हैं?

A. 74

Leave a comment

Cancel reply