ishan kishan
Video: मधुमक्खी ने ईशान पर बोला हमला, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ बल्लेबाज का रिएक्शन

गुरूवार को हरारे के स्पोर्ट्स क्लब में खेले गए तीन मुकाबलों की वनडे सीरीज के पहले मैच में भारत (India) ने ज़िम्बाब्वे (Zimbabwe) को 10 विकेट से हरा दिया. शुभमन गिल (82) और शिखर धवन (81) की शानदार पारियों की बदौलत नीली जर्सी वाली टीम ने लक्ष्य को महज 30.2 ओवरों में ही हासिल कर लिया. दोनों ने पहले विकेट के लिए 192 रनों की साझेदारी निभाई. इससे पहले मेजबान टीम ने 40.3 ओवरों में 189 रनों पर ऑल आउट हो गई. ज़िम्बाबवे की तरफ से रिचर्ड नगारवा और ब्रैड इवांस के बीच नौवें विकेट के लिए 70 रनों की साझेदारी हुई.

मैच से पहले एक मजेदार घटना भी देखने को मिली. दरअसल, जब दोनों टीमें अपने-अपने राष्ट्रगान के लिए मैदान पर थीं, तो इस दौरान एक मधुमक्खी ने भारतीय स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन पर हमला बोल दिया, जिसके बाद उनका रिएक्शन सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. यह मधुमक्खी ईशान की गर्दन के पास बैठने की कोशिश में लगी थी, जहां वे इससे बचते हुए नजर आए. हालांकि, वह अपनी जगह से हिले नहीं.

देखिए यह वीडियो

वहीं, भारतीय स्टार तेज गेंदबाज दीपक चाहर ने 7 ओवर में 27 रन देकर 3 विकेट झटके, जिसके लिए उन्हें मैन ऑफ द मैच के पुरस्कार से सम्मानित किया गया. उनके अलावा प्रसिद्ध कृष्णा और अक्षर पटेल ने भी 3-3 विकेट हासिल किए.

यह भी पढ़ें – ‘उनमें रोहित शर्मा की झलक नज़र आती है’ धवन ने की टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज की तारीफ

Leave a comment

Cancel reply