VIDEO: IPL से जुड़ा सवाल पूछने पर बाबर आज़म के छूटे पसीना, बीच में कूद पड़ा मीडिया मैनेजर

टी20 विश्व कप 2022 (T20 World Cup 2022) से भारत के बाहर होने के बाद कई पूर्व दिग्गजों और क्रिकेट फैंस ने इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) को इसके पीछे की वजह बताया है। इसी क्रम में, जब पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान बाबर आजम (Babar Azam) से आईपीएल से जुड़ा सवाल पूछा गया, तो उनकी बोलती बंद हो गई और टीम के मीडिया मैनेजर को मामला संभालना पड़ा।

पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच फाइनल मुकाबले से एक दिन पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान एक पत्रकार ने बाबर से पूछा, “अगर आईपीएल में खेलने के फायदे की बात करें, तो क्या आपको लगता है कि आपकी टीम या खुद आपको इसमें खेलने से फायदा मिल सकता है? क्या आपको भविष्य में आईपीएल में खेलने की उम्मीद है?”

यह सवाल सुनते ही 28 साल के बाबर आज़म की बोलती बंद हो गई और वे अपने मीडिया मैनेजर की ओर ताकने लगे, जिसके बाद मैनेजर ने पत्रकार से कहा, “इस समय हम केवल टी20 विश्व कप के फाइनल से जुड़े सवालों के जवाब दे रहे हैं।”

गौरतलब है कि पाकिस्तानी खिलाड़ियों ने 2008 में इंडियन प्रीमियर लीग के पहले संस्करण में हिस्सा लिया था। मगर मुंबई पर हुए 26/11 हमले के बाद पाकिस्तानी खिलाड़ियों को आईपीएल से बैन कर दिया गया, जो अभी तक बरक़रार है।

विराट और रोहित का युग हुआ खत्म ! – VIDEO

Leave a comment

Cancel reply