वेस्टइंडीज का सूपड़ा साफ़ करने के बाद हेड कोच द्रविड़ ने ड्रेसिंग रूम में दिया जोशीला भाषण

गुरुवार को भारत (India) ने वेस्टइंडीज (West Indies) के खिलाफ तीन मुकाबलों की वनडे सीरीज के आखिरी मैच को डकवर्थ लुईस नियम (DLS) के आधार पर 119 रनों से जीता है। इसके साथ ही भारतीय धुरंधरों ने कैरेबियाई टीम का इस सीरीज में 3-0 से सूपड़ा साफ़ किया है। इस धमाकेदार जीत के बाद टीम इंडिया के हेड कोच राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) और कप्तान शिखर धवन (Shikhar Dhawan) ने युवा खिलाड़ियों की जमकर हौसला अफजाई की है।

गुरुवार को भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने अपने आधिकारिक ट्वीटर हैंडल पर एक वीडियो साझा किया। इस वीडियो में द्रविड़ टीम इंडिया के खिलाड़ियों को सम्बोधित करते हुए कह रहे हैं, “यह काफी अच्छी सीरीज रही, सभी ने अच्छा खेला। हम लोग यहां एक यंग टीम के साथ आए थे। मैं अपनी टीम के प्रदर्शन से काफी खुश हूं।”

हेड कोच ने आगे कहा, “जिस तरह का प्रदर्शन युवा खिलाड़ियों ने पूरी सीरीज में दिखाया वह काफी सराहनीय है। दो मुकाबले काफी मुश्किल थे, लेकिन सभी खिलाड़ियों ने काफी बेहतरीन खेल दिखाया। मैं शिखर धवन और टीम के बाकी सदस्यों को भी इस जीत की बधाई देना चाहता हूं।

कप्तान शिखर धवन ने अपनी टीम को सम्बोधित करते हुए कहा, “बैटिंग और बॉलिंग दोनों ही डिपार्टमेंट में सभी खिलाड़ियों ने बेहतरीन प्रदर्शन किया। आप सभी युवा हो और सब में चुनौतियों से लड़ने की कला है। आज जिस मुकाम पर तुम सब हो भविष्य में इससे भी काफी आगे जाना है। मुझे यकीन है कि सभी खिलाड़ी काफी आगे जाएंगे।”

Leave a comment

Cancel reply