rohit crictoday
वीडियो: 11 साल के बच्चे ने अपने एक्शन से जीता रोहित का दिल, हिटमैन को नेट्स में की गेंदबाजी

11 साल के क्रिकेट प्रेमी दर्शील चौहान (Darshil Chauhan) के पास एक ऐसा पल था, जब उन्हें टी20 विश्व कप (T20 World Cup 2022) से पहले भारत (India) के अभ्यास सत्र के दौरान कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के खिलाफ गेंदबाजी करने का मौका मिला. दर्शील पर्थ के वाका मैदान में मौजूद कई बच्चों में से एक थे. इस दौरान उन्होंने अपने गेंदबाजी एक्शन से सभी को प्रभावित किया. उन्होंने रोहित का भी दिल जीत लिया, जिसके बाद हिटमैन ने दर्शील को नेट्स में गेंदबाजी करने के लिए आमंत्रित किया.

टीम इंडिया के विश्लेषक हरि प्रसाद मोहन ने कहा, “हम दोपहर के अभ्यास सत्र के लिए वाका में थे और बच्चे सुबह में वहां क्रिकेट खेल रहे थे. हम अपने ड्रेसिंग रूम से 100 बच्चों को क्रिकेट खेलते हुए देख सकते थे. एक ने सभी का ध्यान खींचा, खासकर रोहित.”

उन्होंने आगे कहा, “रोहित ने उसे नेट्स पर गेंदबाजी करने के लिए बुलाया. दर्शील को टीम के ड्रेसिंग रूम में भी बुलाया गया और उन्होंने प्रशिक्षकों और अन्य सदस्यों के साथ भी कुछ समय बिताया.”

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि दर्शील बाएं हाथ के तेज गेंदबाज हैं. उन्होंने बताया कि उनकी पसंदीदा गेंद इनस्विंग यॉर्कर है और उन्हें आउट स्विंग कराना भी अच्छा लगता है.

यह भी पढ़ें – SL vs NAM: नामीबिया की अकल्पनीय जीत के बाद क्रिकेट के भगवान ने कहा, ‘नाम याद रखना’

Q. आईसीसी टी20 विश्व कप 2022 कहां खेला जाएगा?

A. ऑस्ट्रेलिया

T20 वर्ल्ड कप में कोहली तोड़ सकते हैं 4 बड़े रिकॉर्ड – वीडियो

Leave a comment

Cancel reply