Unmukt Chand
उन्मुक्त और सिमरन की शादी में करीबी रिश्तेदार और दोस्त मौजूद थे।

भारत को अंडर-19 विश्व कप जिताने वाले उन्मुक्त चंद ने रविवार को गर्लफ्रेंड फिटनेस और न्यूट्रीशन कोच सिमरन खोसला के साथ शादी रचाई। उन्मुक्त और सिमरन की शादी में करीबी रिश्तेदार और दोस्त मौजूद थे। सिमरन ने सोशल मीडिया पर अपनी शादी की तस्वीरें साझा की। इसके अलावा उन्होंने अपनी शादी की वीडियोज भी पोस्ट की हैं और साथ ही खूबसूरत कैप्शन भी लिखा है।

सिमरन खोसला ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम आकउंट पर इन तस्वीरों और वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा, “आज हमने हमेशा के लिए एक होने का फैसला लिया है।” उन्मुक्त और सिमरन की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। बता दें कि सिमरन खोसला ‘Buttlikeanapricot’ नाम की कंपनी की ओनर और फाउंडर हैं।

उल्लेखनीय है कि उन्मुक्त चंद ने भारतीय क्रिकेट से इसी साल अगस्त में संन्यास का ऐलान किया था। साल 2012 में भारत ने उन्मुक्त चंद की कप्तानी में अंडर-19 वर्ल्ड कप का खिताब अपने नाम किया था। उनसे काफी उम्मीदें थी, लेकिन वे उनपर खरे नहीं उतर पाए। उन्मुक्त को आईपीएल में दिल्ली, मुंबई और राजस्थान की टीम में शामिल किया गया था, लेकिन वे अपनी छाप छोड़ने में नाकामयाब रहे थे। हालांकि, उन्हें भारत की नेशनल टीम में भी खेलने मौका नहीं मिला।

वहीं, 28 साल के बाएं साथ के बल्लेबाज संन्यास के बाद अमेरिका शिफ्ट हो चुके हैं और वह वहां कि माइनर लीग क्रिकेट के लिए खेल रहे हैं। उन्होंने हाल ही में जनबर्दस्त प्रदर्शन किया है। उन्मुक्त को बिग बैश लीग की फ्रेंचाइजी मेलबर्न रेनेगेड्स ने अपनी टीम में शामिल किया है। बता दें कि उन्मुक्त पहले भारतीय पुरुष क्रिकेटर हैं, बीबीएल का हिस्सा होंगे। इस बात की जानकारी खुद फ्रेंचाइजी ने अपने ट्विटर हैंडल पर दी थी।

Leave a comment

Cancel reply