Virat Kohli
विराट कोहली को लेकर आपस में भिड़े दो पाकिस्तानी खिलाड़ी! जानिए क्या है वजह?

पाकिस्तानी (Pakistan) टीम के पूर्व दिग्गज तेज गेंदबाज मोहम्मद आसिफ (Mohammad Asif) का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने पूर्व भारतीय (Indian) कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) को लेकर कहा था कि एक बार कोहली अगर खराब फार्म में आ गए तो उनके लिए लय दोबारा हासिल करना चुनौतीपूर्ण होगा. आसिफ की यह भविष्यवाणी सच भी साबित हो रही है, क्योंकि कोहली बेहद खराब लय में चल रहे हैं और वे लगभग पिछले ढाई सालों में एक भी शतक नहीं लगा पाए हैं. आसिफ ने विराट कोहली को बॉटम हैंडेड प्लेयर भी बताया था.

वहीं, पाकिस्तान के पूर्व सलामी बल्लेबाज सलमान बट्ट ने आसिफ के इस बयान पर बड़ी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा है कि इसके पीछे कोई लॉजिक नहीं है. सलमान का मानना है कि कोहली काफी शानदार बल्लेबाज हैं और आसिफ द्वारा कही गई सभी बातें बेबुनियाद हैं. बट्ट के मुताबिक, कोहली बहुत जल्द ही शतक लगाएंगे.

सलमान ने कहा, “मुझे लगता है कि कोहली को ब्रेक लेना चाहिए, हर एक खिलाड़ी पर ये वक्त आता है. आसिफ ने ये क्या कह दिया. उसने यही कहा कि कोहली की बॉटम हैंड तकनीक है. इसी तकनीक से उन्होंने 70 शतक लगा दिए हैं. मुझे इस बात पर बिल्कुल यकीन नहीं है कि कोहली वापसी नहीं कर सकते. इसके पीछे कोई लॉजिक नहीं है.”

सलमान ने कहा, “मुझे लगता है कि कोहली वापस आएगा. बस उसे थोड़ा ब्रेक चाहिए. मुझे लगता है कि ये थोड़ा लंबा हो गया है, लेकिन वे वापसी जरूर करेंगे.”

Leave a comment

Cancel reply