india vs pakistan
टी20 वर्ल्ड कप 2021 में भारत और पाकिस्तान की टीमें 24 अक्टूबर को मैच में आमने सामने होंगी.

युवराज को पुलिस ने किया गिरफ्तार, चहल के खिलाफ की थी आपत्तिजनक टिप्पणी

अनुसूचित जाती के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी करने के मामले में टीम इंडिया के पूर्व दिग्गज ऑलराउंडर युवराज सिंह को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. हालांकि, बाद में उन्हें औपचारिक जमानत पर रिहा कर दिया गया. युवराज की गिरफ्तारी हरियाणा के हिसार जिले के हांसी से हुई. भारतीय क्रिकेटर पर आरोप है कि उन्होंने पिछले साल टीम इंडिया के हिटमैन रोहित शर्मा से लाइव चैट के दौरान स्टार लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल की जाति को लेकर अपमानजनक शब्दों का इस्तेमाल किया था.

टी20 विश्व कप 2021 के लिए ‘मेंटोर’ के तौर पर टीम इंडिया से जुड़े धोनी, देखिए तस्वीरें

दिग्गज विकेटकीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी आईसीसी टी20 विश्व कप 2021 के लिए ‘मेंटोर’ के तौर पर टीम इंडिया से जुड़ गए हैं. माही को पिछले महीने इस भूमिका के लिए नियुक्त किया गया था. मालूम हो कि हाल ही में उन्होंने अपनी कप्तानी में चेन्नई सुपर किंग्स को आईपीएल 2021 का खिताब दिलाया है.

हमारे पास बहुत मजबूत टीम है, टी20 विश्व कप में जीत हासिल कर सकते हैं – स्टार्क

ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम आईसीसी टी20 विश्व कप 2021 में 24 अक्टूबर को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ मुकाबले से अपने अभियान की शुरुआत करेगी. इससे पहले पीली जर्सी वाली टीम के दिग्गज तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क ने भरोसा जताया है कि उनकी टीम आईसीसी के इस आगामी मेजर टूर्नामेंट के खिताब पर अपना कब्ज़ा जमा सकती है, क्योंकि वे टूर्नामेंट में पूरी ताकत के साथ उतरेंगे और उनकी टीमे बेहद मजबूत है.

शाकिब टी20 अंतर्राष्ट्रीय में सबसे ज्यादा विकेट चटकाने वाले गेंदबाज बने, मलिंगा का तोड़ा रिकॉर्ड

बांग्लादेश क्रिकेट टीम के दिग्गज ऑलराउंडर शाकिब अल हसन ने टी20 अंतर्रराष्ट्रीय क्रिकेट में इतिहास रच दिया है. शाकिब टी20 आई में सबसे ज्यादा विकेट हासिल करने वाले गेंदबाज बन गए हैं. उन्होंने श्रीलंकाई टीम के पूर्व दिग्गज तेज गेंदबाज लसिथ मलिंगा का रिकॉर्ड तोड़ दिया है.

दक्षिण अफ्रीकी दिग्गज पेसर डेल स्टेन ने भारतीय टीम का गेंदबाजी कोच बनने की इच्छा जताई

दक्षिण अफ़्रीकी टीम के पूर्व दिग्गज तेज गेंदबाज डेल स्टेन ने भारतीय टीम का गेंदबाजी कोच बनने की इच्छा जताई है. दाएं हाथ के इस पेसर को दुनिया के सबसे खतरनाक और सर्वश्रेष्ठ तेज गेंदबाजों में शामिल किया जाता है. ऐसे में अगर वे भारतीय कोचिंग स्टॉफ से जुड़ते हैं तो निश्चित ही गेंदबाजी इकाई को फायदा पहुंचेगा.

Leave a comment

Cancel reply