मैदान में नजर आए तीन अर्शदीप, उलझन में पड़े भारतीय फैंस

वेस्टइंडीज (West Indies) और भारत के बीच सोमवार को सेंट किट्स के वार्नर पार्क में पांच मुकाबलों की टी20 आई सीरीज का दूसरा मैच खेला गया। इस मुकाबले के दौरान टीम इंडिया (Team India) के तीन खिलाड़ी एक ही नाम की जर्सी पहन कर मैदान पर उतर गए, जिसे देख सभी भारतीय फैंस हैरान हो गए।

इस मुकाबले के दौरान, जब स्टार बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) कप्तान रोहित शर्मा के साथ भारतीय पारी की शुरुआत करने आए, तब सभी फैंस की धड़कने अचानक से बढ़ने लगी। ऐसा इसलिए हुआ, क्योंकि सूर्यकुमार यादव युवा तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह (Arshdeep Singh) की जर्सी पहन कर मैदान में पहुंचे थे। फैंस को लगा कि आज रोहित और द्रविड़ ने ओपनिंग का दारोमदार इसी युवा गेंदबाज के कंधो पर डाला है।

इसके बाद वेस्टइंडीज की पारी के दौरान भारतीय तेज गेंदबाज आवेश खान भी अर्शदीप की ही जर्सी में नज़र आए। हालांकि, इसके पीछे की वजह अभी तक साफ़ नहीं हो पाई हैं कि आखिर क्यों तीन खिलाड़ियों को एक ही नाम की जर्सी पहननी पड़ी। मगर माना जा रहा है कि इन खिलाड़ियों का सामान स्टेडियम नहीं पहुंच सका, जिस वजह से इन्होने साथी खिलाड़ी से जर्सी उधार लेकर पहन ली।

खैर, वजह जो भी हो इस घटना के बाद सोशल मीडिया पर फैंस ने ढ़ेर सारे मजेदार ट्वीट किए हैं।

Leave a comment

Cancel reply