विराट कोहली के कमरे में घुसपैठ करने वालों को मिली सजा, होटल ने भी मांगी माफी

सोमवार को क्रिकेट जगत में उस वक़्त हड़कंप मच गया, जब भारतीय दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) के होटल के कमरे की वीडियो इंटरनेट पर लीक हो गई। खुद विराट समेत कई बड़ी-बड़ी हस्तियों ने इस घटना की आलोचना की है। मगर अब होटल ने अपनी गलती मानते हुए बिना शर्त माफ़ी मांग ली है और आरोपियों पर कड़ी कार्यवाई करने की बात कही है।

कोहली के कमरे का निजी वीडियो हुआ लीक – Video

ज़ी न्यूज़ की खबर के मुताबिक, होटल के प्रवक्ता ने न्यूजडॉटकॉम डॉट एयू से बातचीत करते हुए कहा, “हमारे मेहमानों की सुरक्षा और गोपनीयता हमारी पहली प्राथमिकता है और हम इस घटना से बेहद निराश हैं। हम इसमें शामिल मेहमान (विराट कोहली) से बिना शर्त माफी मांगते हैं।”

उन्होंने आगे कहा, “होटल ने इस मुद्दे को सुधारने के लिए तत्काल कदम उठाए हैं। इसमें शामिल व्यक्तियों को होटल से हटा दिया गया है। साथ ही मूल वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म से हटाया जा चुका है।”

दरअसल, सोमवार को कोहली ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकॉउंट पर एक वीडियो साझा की, जिसे उनके कमरे में बिना आज्ञा के घुसे हुए लोगों ने शूट किया था। वीडियो में विराट की तमाम निजी चीजें साफ़-साफ़ देखी जा सकती हैं। दाएं हाथ के बल्लेबाज ने पोस्ट साझा करते हुए अपनी प्राइवेसी उल्लंघन (Privacy Breach) को लेकर कड़ी आपत्ति जाहिर की। उन्होंने कहा, “मैं इस तरह की प्राइवेसी के उल्लंघन के बिल्कुल खिलाफ हूं। कृपया लोगों की निजता का सम्मान करें और उन्हें मनोरंजन की वस्तु न समझें।”

Q. विराट कोहली ने पहला टी20 आई कब खेला था?

A. 12 जून 2010 (बनाम ज़िम्बाब्वे)

Leave a comment

Cancel reply