team india
इस वीडियो में भारतीय हरफनमौला खिलाड़ी अश्विन से डांस के बारे में कुछ खास बातें पूछते हुए नज़र आ रहे हैं।

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने टीम इंडिया के दिग्गज ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन (Ravichandran Ashwin) और शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur) की एक वीडियो सोशल मीडिया पर साझा की है। इस वीडियो में भारतीय हरफनमौला खिलाड़ी अश्विन से डांस के बारे में कुछ खास बातें पूछते हुए नज़र आ रहे हैं। अश्विन सुपरहिट गाने वाथी कमिंग पर कई बार डांस करते हुए दिखाई दिए हैं। ऐसा ही एक वीडियो कुछ महीने पहले वायरल हुआ था, जिसमें उन्होंने हार्दिक पांड्या और कुलदीप यादव के साथ वह इस पर नाचते हुए दिखे थे।

इसके अलावा हाल ही में आर अश्विन वॉशिंगटन सुंदर (Washington Sundar) और डाटा विश्‍लेषक हरी प्रसाद मोहन संग तमिल गीत चेल्‍लम्‍मा पर थिरकते हुए नज़र आए थे। बीसीसीआई द्वारा जारी इस वीडियो में अश्विन ने अपने डांस को लेकर बात की और कहा कि यह उनके लिए पूरी तरह से आउट ऑफ सिलेबस है। 35 साल के स्पिन गेंदबाज ने इस वीडियो में कहा, “डांस ऐसी चीज है, जो मेरे लिए सिलेबस के पूरी तरह से बाहर है। मैं अपने आपको देखता हूं और सोचता हूं कि मैं एक तरह डांस करना चाहता हूं, लेकिन मैं नहीं कर सकता। वाथी कमिंग डांस पर अश्विन ने कहा – मेरे ख्‍याल से अभिनेता विजय मुझसे प्रेरित हुए और उन्होंने ऐसा डांस किया।”

दाएं हाथ के गेंदबाज ने आगे कहा, “मेरा, वॉशी और हरी का यह डांस वीडियो मैं शेयर नहीं करने वाला था। वह काफी समय से मेरे कैमरे में था और जब मैंने तुम्हें, श्रेयस और रोहित को डांस करते हुए देखा तब मुझे लगा कि इसे साझा करना चाहिए। यह बहुत हद तक एक जैसा लगा, लेकिन आप लोगों ने ज्‍यादा बेहतर कोरियोग्राफी की थी।” दरअसल, पिछले महीने रोहित शर्मा ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट की थी। उस वीडियो में वह श्रेयस अय्यर और शार्दुल ठाकुर के साथ हिंदी गाने शहरी बाबू पर डांस करते दिखाई दे रहे थे। यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थी।

वहीं, रविचंद्रन अश्विन और शार्दुल ठाकुर इस समय दक्षिण अफ्रीका के दौरे पर हैं, जहां भारत और मेजबान टीम के बीच तीन मुकाबलों की टेस्ट सीरीज खेली जा रही है। इस सीरीज का पहला मैच सेंचुरियन में खेला जा रहा है, जिसका दूसरा दिन बारिश की भेंट चढ़ गया। इस मैच के पहले दिन के खेल खत्म होने तक भारत ने 3 विकेट के नुकसान पर 272 रन बनाए। सलामी बल्लेबाज केएल राहुल (122) और अजिंक्य रहाणे (40) रन बनाकर नाबाद रहे।

Leave a comment

Cancel reply