dravid crictoday
बॉलीवुड की इस खूबसूरत अदाकारा ने कहा, 'राहुल द्रविड़ मेरी पहली मोहब्बत हैं'

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज राहुल द्रविड़ को दुनिया के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों में गिना जाता है. अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में उनके नाम ढेर सारे रिकॉर्ड्स दर्ज हैं. द्रविड़ को टेस्ट क्रिकेट का विशेषज्ञ बल्लेबाज माना जाता है. हाल ही में बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा ऋचा चड्ढा ने द्रविड़ को लेकर चौंकाने वाला बयान दिया है. उन्होंने कहा है कि द्रविड़ उनकी पहली मोहब्बत हैं.

ऋचा ने कहा, “अपने बचपन के दिनों में मैं क्रिकेट की बहुत बड़ी फैन नहीं थी. हां, मेरा भाई क्रिकेट खेला करता था. एक समय था, जब मैं टीवी पर क्रिकेट मैच देखती थी. मुझे राहुल द्रविड़ को खेलते देखना अच्छा लगता था. जब वह टीम से हटे, तब से मैंने क्रिकेट फॉलो करना छोड़ दिया. मेरी पहली मोहब्बत राहुल द्रविड़ हैं.”

यह भी पढ़ें | विराट कोहली और रवि शास्त्री के रिपोर्ट कार्ड पर क्या बोले कपिल देव?

मालूम हो कि द्रविड़ मौजूदा समय में टीम इंडिया के मुख्य कोच की भूमिका निभा रहे हैं. उन्हें कुछ समय पहले ही इस रोल के लिए नियुक्त किया गया है. उनकी कोचिंग में भारतीय टीम ने हाल ही में न्यूज़ीलैंड को तीन मुकाबलों की टी20 सीरीज में 3-0 से पराजित किया.

उल्लेखनीय है कि उन्होंने अपनी कोचिंग में भारतीय क्रिकेट को कई बेहतरीन खिलाड़ी दिए हैं. उनमें मयंक अग्रवाल, ऋषभ पंत, हनुमा विहारी, पृथ्वी शॉ, शुभमन गिल, शिवम मावी, ईशान किशन आदि जैसे स्टार खिलाड़ी शामिल हैं.

Leave a comment

Cancel reply