surya
'वे किसी दूसरी दुनिया से आए हैं', पाकिस्तानी गेंदबाज ने सूर्यकुमार को बताया एलियन

पाकिस्तान (Pakistan) टीम के पूर्व दिग्गज तेज गेंदबाज वसीम अकरम (Wasim Akram) भारतीय (Indian) टीम के स्टार बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) के मुरीद हो गए हैं. उन्होंने कहा है कि सूर्यकुमार की बल्लेबाजी देखकर ऐसा लगता है, जैसे वे किसी दूसरी दुनिया से आए हैं.

56 साल के वसीम अकरम ने ए स्पोर्ट्स से बातचीत करते हुए कहा, “मुझे लगता है कि वह किसी दूसरी दुनिया से आए हैं. वह बाकी सबसे काफी अलग हैं, जितने रन वह बना रहे हैं, उन्हें बल्लेबाजी करते देखना बहुत शानदार अनुभव है. न सिर्फ जिम्बाब्वे के खिलाफ, लेकिन दुनियाभर के टॉप गेंदबाजी आक्रमण के सामने वह रन बना रहे हैं.”

यह भी पढ़ें – भारत के 5 सबसे बेस्ट क्रिकेट बेटिंग ऐप

मालूम हो कि टी20 विश्व कप 2022 में सूर्यकुमार अभी तक पांच मैचों में 75 के एवरेज और 193.97 के स्ट्राइक रेट से 225 रन बना चुके हैं, जिसमें दाएं हाथ के बैटर ने 3 अर्धशतक जड़े हैं. उन्होंने रविवार को जिम्बाब्वे के खिलाफ 25 गेंदों में 61* रनों की धमाकेदार पारी खेली, जिसके लिए उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच के खिताब से नवाज़ा गया.

सूर्यकुमार ने साल 2022 में 28 टी20 मैचों की 28 पारियों में 44.60 की औसत और 186.54 के स्ट्राइक रेट से 1026 रन बनाए हैं. वे इस साल टी20 अंतर्राष्ट्रीय में सबसे ज्यादा रन बटोरने वाले बल्लेबाज हैं.

यह भी पढ़ें – ऑस्ट्रेलियाई टीम के पूर्व ऑलराउंडर का सूर्यकुमार यादव को लेकर दिया बड़ा बयान

Q. इस बार का टी20 विश्व कप कहां खेला जा रहा है?

A. ऑस्ट्रेलिया

Leave a comment

Cancel reply