Ravindra Jadeja
अंतिम टेस्ट में स्टार ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा की कमी खलेगी.

पूर्व भारतीय क्रिकेटर से कमेंटेटर बने आकाश चोपड़ा का मानना ​​है कि भारतीय क्रिकेट टीम को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में न्यूजीलैंड के खिलाफ चल रहे दूसरे और अंतिम टेस्ट में अपने स्टार ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा की कमी खलेगी.

3 दिसंबर से शुरू होने वाले सीरीज के निर्णायक अंतिम टेस्ट से ठीक पहले, भारत को तीन बड़े झटके लगे, अजिंक्य रहाणे, रविंद्र जडेजा और ईशांत शर्मा को चोट के कारण टीम से बाहर कर दिया गया.

टीम में दूसरे टेस्ट से वापसी करने वाले भारतीय कप्तान विराट कोहली ने रहाणे, मोहम्मद सिराज ने इशांत और जयंत यादव ने जडेजा की जगह न्यूजीलैंड के खिलाफ भारत की प्लेइंग इलेवन में ली.

हालांकि, आकाश चोपड़ा को जयंत यादव की काबिलियत का पता है, लेकिन उन्होंने कहा कि जडेजा की कमी को टीम इंडिया मुंबई में जरूर महसूस करेगी.

स्टार स्पोर्ट्स पर BYJU’s के क्रिकेट लाइव शो में चोपड़ा ने कहा, “कोहली आते हैं, रहाणे बाहर जाते हैं. आपके पास अय्यर हैं, सलामी बल्लेबाजों को नहीं हटाया गया है, जो वास्तव में अच्छी बात है, जडेजा को निश्चित रूप से याद किया जाएगा”.

आकाश चोपड़ा ने रविंद्र जडेजा की तारीफ करते हुए कहा कि दुनिया में उनके जैसा कोई नहीं है और उन्हें हर प्रारूप का खिलाड़ी बताते हुए ऑलराउंडर की जगह कोई नहीं ले सकता.

Leave a comment

Cancel reply