धोनी और जडेजा के बीच है चल रही है गड़बड़, CSK अधिकारी ने दी प्रतिक्रिया

टीम इंडिया (Team India) के स्टार ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ने शुक्रवार को उनकी आईपीएल (IPL) टीम चेन्नई सुपर किंग्स से जुड़ी सारी इंस्टाग्राम पोस्ट डिलीट कर दी। जडेजा की सोशल मीडिया पर इस हरकत के बाद, उनके और फ्रेंचाइजी के बीच अनबन की खबरें एक बार फिर तूल पकड़ती दिखी। अब सीएसके (CSK) के एक अधिकरी ने इस मामले में सफाई दी है।

33 साल के जडेजा को आईपीएल 2022 की शुरुआत में धोनी की जगह टीम चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) का कप्तान नियुक्त किया गया था। मगर उनकी कप्तानी में चेन्नई का प्रदर्शन बेहद निराशाजनक रहा, जिसके बाद उन्होंने बीच सीजन ही कप्तानी छोड़ दी थी। इस घटना के बाद टीम मैनेजमेंट और जडेजा के बीच अनबन की खबरें सामने आई जो अभी तक जारी हैं।

समाचार एजेंसी एएनआई (ANI) से बातचीत करते हुए सीएसके अधिकारी ने कहा, “देखिए, ये उनका निजी फैसला (सीएसके से जुड़ी सोशल मीडिया पोस्ट को डिलीट करना) है। हम अपनी तरफ से इस तरह की कोई भी घटना की जानकारी नहीं रखते हैं। सब ठीक है। कुछ भी गलत नहीं हुआ है।”

गौरतलब है कि हाल ही में गए धोनी के जन्मदिन पर जडेजा ने उन्हें शुभकामनाऐं नहीं दी। वो पिछले कई सालों से बिना भूले धोनी को सोशल मीडिया पर बर्थडे विश करते थे। इस तरह का घटनाक्रम सीएसके और जडेजा के बीच की गड़बड़ को दर्शाता है।

Q. रविंद्र जडेजा की पहली आईपीएल टीम कौनसी थी?


A. राजस्थान रॉयल्स

Leave a comment

Cancel reply