Jimmy Neesham
न्यूजीलैंड ने इंग्लैंड को 5 विकेट से हराकर फाइनल में प्रवेश कर लिया है.

टी20 विश्व कप के पहले सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड ने इंग्लैंड को 5 विकेट से हराकर फाइनल में प्रवेश कर लिया है. इस मैच के बाद न्यूजीलैंड के खिलाड़ियों ने जीत का जश्न मनाया, लेकिन एक ऐसा खिलाड़ी भी था जिसके स्वभाव ने सबको आकर्षित किया. न्यूजीलैंड के हरफनमौला खिलाड़ी जिमी नीशम के बर्ताव ने लोगों को टीम इंडिया के पूर्व कप्तान एम एस धोनी की याद दिला दी.

पहले बल्लेबाज़ी करते हुए इंग्लैंड ने न्यूजीलैंड के सामने जीत के लिए 167 रनों का लक्ष्य रखा, जिसके जवाब में कीवी बल्लेबाजों ने इस लक्ष्य को 1 ओवर शेष रहते ही पूरा कर लिया. न्यूजीलैंड की इस जीत में डैरिल मिचेल का अहम योगदान रहा, वहीं जिमी नीशम ने भी 11 गेंदो में 27 रन की ताबड़तोड़ पारी खेली.

मैच के बाद सभी कीवी खिलाड़ी बहुत खुश नज़र आए, लेकिन जिमी इस दौरान अपनी कुर्सी पर ही हाथ बांधे बैठे रहे है. उनके चेहरे पर किसी भी तरह का भाव नज़र नहीं आ रहा था. फॉक्स स्टार की एक रिपोर्ट के अनुसार मैच के बाद सभी कीवी खिलाड़ी, जब ड्रेसिंग रूम में जीत का जश्न मना रहे थे, तब जिमी डगआउट में ही कुर्सी पर बैठे थे और वह बहुत देर तक मैदान पर ही बैठे रहे.

मैच के बाद जिमी नीशम की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई. नीशम ने ट्वीट कर लिखा, “काम पूरा हो गया? मुझे नहीं लगता.”

Leave a comment

Cancel reply