Virat-Rohit
भारत के पूर्व कप्तान और टीम इंडिया के पूर्व मुख्य चयनकर्ताओं दिलीप वेंगसरकर ने विराट कोहली की जगह रोहित शर्मा को वनडे कप्तान बनाने के बीसीसीआई के फैसले का समर्थन किया है.

भारत के पूर्व कप्तान और टीम इंडिया के पूर्व मुख्य चयनकर्ता दिलीप वेंगसरकर ने विराट कोहली की जगह रोहित शर्मा को वनडे कप्तान बनाने के बीसीसीआई के फैसले का समर्थन किया है. बता दें कि दिलीप वेंगसरकर को उनके साथी कर्नल भी बुलाते हैं.

वेंगसरकर के अनुसार, शर्मा ने कप्तान के रूप में छोटे प्रारूपों में अच्छा प्रदर्शन किया है और वह टीम का नेतृत्व करने के योग्य हैं.

वेंगसरकर ने द इंडियन एक्सप्रेस को बताया, “बीसीसीआई द्वारा रोहित शर्मा को वनडे और टी20 आई में भारतीय टीम का कप्तान बनाना एक सही कदम है. रोहित पिछले काफी समय से अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं और वह अपनी कप्तानी की बारी आने का इंतजार कर रहे थे. मुझे लगता है कि यह एक अच्छा कदम है.”

उन्होंने कहा, “अब, विराट कोहली टेस्ट क्रिकेट पर ध्यान केंद्रित कर सकते हैं और रोहित सफेद गेंद वाले क्रिकेट पर ध्यान केंद्रित कर सकते हैं, जिसमें उन्होंने अब तक एक नेता के रूप में असाधारण रूप से अच्छा प्रदर्शन किया है. रोहित ने आईपीएल में मुंबई इंडियंस के लिए कई खिताब जीते हैं और भारतीय टीम के कप्तान के रूप में उन्हें जो भी मैच खेला, उसमें भी अच्छा प्रदर्शन किया है.”

Leave a comment

Cancel reply