Amit MIshra
विराट कोहली की प्रेस कॉन्फ्रेंस ने एक बार फिर साबित कर दिया कि बीसीसीआई और खिलाड़ियों के बीच संपर्क कि कितनी कमी है.

दक्षिण अफ्रीका दौरे से पहले बुधवार को विराट कोहली की प्रेस कॉन्फ्रेंस ने एक बार फिर साबित कर दिया कि बीसीसीआई (BCCI) और खिलाड़ियों के बीच संपर्क की कमी है. विराट कोहली (Virat Kohli) ने प्रेस कांफ्रेंस में खुलासा किया कि उन्हें चयन समिति की बैठक से ठीक 1.5 घंटे पहले एकदिवसीय कप्तानी से हटने के बारे में सूचित किया गया था.

अनुभवी भारतीय स्पिनर अमित मिश्रा (Amit Mishra) भी इस घटनाक्रम से निराश हैं और उन्होंने कहा कि कोहली जैसे व्यक्ति को पता होना चाहिए कि उन्हें क्यों हटाया गया?

मीडिया से बातचीत के दौरान, कोहली ने कहा था कि वह एक कप्तान के रूप में आईसीसी खिताब नहीं जीत पाए इस वजह से शायद भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने’ उनकी जगह रोहित शर्मा को ODI कप्तान के रूप में चुना होगा. हालांकि कोहली ने निर्णय को ‘तार्किक’ बताया.

अमित मिश्रा ने ANI से कहा, “यह पहली बार नहीं हुआ है. यह पहले भी हुआ है और मुझे लगता है कि एक खिलाड़ी जिसने देश के लिए इतना प्रदर्शन किया है और इतनी मेहनत की है उसे यह जानने का अधिकार होना चाहिए कि उसे टीम से या किसी टीम के कप्तान के पद से क्यों हटाया गया है? विशेष स्थिति है. एक खिलाड़ी को पता होना चाहिए कि उसकी कमी कहां है और उस पहलू पर सुधार करना चाहिए.”

Leave a comment

Cancel reply