Virat Kohli
कोहली को टीम से ड्रॉप करने पर टीम इंडिया के धाकड़ खिलाड़ी ने दिया बड़ा बयान

टीम इंडिया (Team India) के पूर्व कप्तान और दिग्गज खिलाड़ी विराट कोहली (Virat Kohli) अपने करियर के सबसे ख़राब दौर से गुजर रहे हैं। कई क्रिकेट एक्सपर्ट और पूर्व दिग्गज खिलाड़ी उन्हें टीम से ड्रॉप करने कि सलाह भी दे चुके हैं। ऐसे समय में भारतीय स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज़ दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) ने विराट कोहली के समर्थन में बड़ा बयान दिया है।

हाल ही में इंग्लैंड दौरे पर विराट कोहली के बल्ले से एक भी अर्धशतक नहीं निकला। अर्धशतक तो दूर की बात है कोहली वहां दहाई का आंकड़ा छूने के लिए भी संघर्ष करते दिखे। इस खराब प्रदर्शन के बाद वेस्टइंडीज दौरे के लिए उन्हें टीम में शामिल नहीं किया गया। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो विराट कोहली ने खुद इस दौरे से आराम मांगा है। मगर आधिकारिक तौर पर इस विषय पर कोई बयान नहीं दिया गया है।

विराट के इस मुश्किल समय में 37 साल के विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक ने टाइम्स ऑफ़ इंडिया से बातचीत करते हुए उनकी जमकर तारीफ की और कहा कि उन्हें कोई टीम से बाहर नहीं कर सकता। उन्होंने बयान में उन्होंने कहा, “विराट कोहली ने काफी बड़ी उपलब्धियां हासिल की हैं। अब उन्हें अच्छा ब्रेक मिलेगा और उम्मीद है कि वो रिचार्ज होकर जबरदस्त वापसी करेंगे। आप इस क्षमता वाले खिलाड़ी को कभी भी टीम से बाहर नहीं कर सकते।”

Q. दिनेश कार्तिक ने अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में कितने शतक लगाए हैं?


A.
1

Leave a comment

Cancel reply