sammy-bravo
T20 World Cup: मंगलवार अपना आखिरी अंतर्राष्ट्रीय मैच खेलेगा वेस्टइंडीज का यह दिग्गज

कागजों पर तो विंडीज़ टीम पूरी तरह से मज़बूत है, लेकिन उनका हालिया फॉर्म कुछ और ही बयां कर रहा है. वहीं, श्रीलंका मौजूद टूर्नामेंट से पहले ही बाहर हो चुकी है और गुरुवार को वे सम्मान बचाने के लिए खेले. 2 बार के चैंपियन वेस्टइंडीज की सेमीफाइनल में पहुंचने की उम्मीदें नजर आ रही थीं, लेकिन अब टीम सेमीफाइनल की रेस से बाहर हो चुकी है.

यह भी पढ़ें | T20 World Cup 2021, सुपर 12: जानिए, अब तक के सभी मुकाबलों का परिणाम

दरअसल, आईसीसी टी20 विश्व कप 2021 में गरुवार को सुपर-12 चरण के ग्रुप-1 में वेस्टइंडीज और श्रीलंका की टीमें आमने सामने थी. यह मैच अबु धाबी के शेख जायद स्टेडियम में खेला गया. इस मैच में श्रीलंका ने वेस्टइंडीज को 20 रनों से पराजित किया. अब विंडीज टीम शनिवार को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सम्मान बचाने के लिए खेलेगा.

वहीं, दूसरी तरफ वेस्टइंडीज के दिग्गज ऑलराउंडर ड्वेन ब्रावो श्रीलंका के विरुद्ध मैच के बाद ऐलान कर चुके हैं कि कंगारुओं के विरुद्ध मुकाबला, उनके अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट करियर का आखिरी मैच होगा. यानी ब्रावो 6 नवंबर को अपना आखिरी इंटरनेशनल मैच खेलकर अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कहेंगे.

उन्होंने कहा, “ब्रावो ने कहा, “मेरे पास, जो भी अनुभव है, उसे मैं युवा खिलाड़ियों के साथ बांटना चाहूंगा. मेरा मानना है कि सीमित ओवरों की क्रिकेट में वेस्टइंडीज का भविष्य उज्ज्वल है.”

Leave a comment

Cancel reply