Virat Kohli News IND vs PAK
'ऐसा पहले कभी नहीं हुआ', कोहली ने भारत-पाकिस्तान मुकाबले को लेकर कही बड़ी बात

टी20 विश्व कप 2022 (T20 World Cup 2022) के अपने पहले मुकाबले में भारत ने चिर प्रतिद्वंदी पाकिस्तान को 4 विकेट से शिकस्त दी थी। नीली जर्सी वाली टीम की जीत के हीरो दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) रहे, जिन्होंने 53 गेंदों में 6 चौकों 4 छक्कों की मदद से 82 रन बनाए। अब भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) के नए अध्यक्ष रोजर बिन्नी (Roger Binny) ने भी कोहली की जमकर तारीफ की है और उनकी इस पारी को एक सपने के समान बताया है।

67 साल के रोजर बिन्नी ने एक कार्यक्रम के दौरान पत्रकारों के साथ बातचीत करते हुए कहा, “विराट की यह पारी मेरे लिए सपने जैसी थी। वे, जिस तरह से बॉल को बाउंड्री के पार भेज रहे थे, वो अविश्वसनीय था। यह एक शानदार जीत थी।

उन्होंने विराट कोहली के प्रदर्शन को लेकर आगे कहा, “कोहली को कुछ भी साबित करने की जरूरत नहीं है। वे एक वर्ल्ड क्लास प्लेयर है और उनके जैसा खिलाड़ी दबाव में और भी बेहतरीन प्रदर्शन करता है।

टी20 विश्व कप 2022 में छोटी टीमों के अच्छे प्रदर्शन से भी बिन्नी काफी प्रभावित हुए हैं। उन्होंने ज़िम्बाब्वे और आयरलैंड की तारीफ करते हुए कहा, “यह अच्छा है कि जूनियर टीमें आ रही हैं। ज़िम्बाब्वे और आयरलैंड ने इस विश्व कप में खुद को साबित किया है। अब आप छोटी टीमों को हल्के में नहीं ले सकते। वे भी आपको आसानी से हरा सकते हैं।”

4 बड़े रिकॉर्ड भारत-दक्षिण अफ्रीका के मैच में होंगे ध्वस्त – Video

Q. विराट कोहली की उम्र कितनी है?

A. 33 वर्ष

Leave a comment

Cancel reply