sachin gerhard
T20 World Cup: 'नाम याद रखना' वाले ट्वीट पर नामीबिया के कप्तान ने सचिन को दिया रिप्लाई

रविवार को आईसीसी टी20 विश्व कप 2022 (ICC T20 World Cup 2022) के पहले ही मुकाबले में नामीबिया (Namibia) ने बड़ा उलटफेर करते हुए श्रीलंका (Sri Lanka), जैसी मजबूत टीम को करारी शिकस्त दी. नामीबिया ने श्रीलंका को 55 रनों ने पराजित कर दिया. इसके बाद उन्हें क्रिकेट जगत के दिग्गजों से ढेर सारी शुभकामनाएं और तारीफ मिल रही हैं.

नामीबिया की इस जीत के बाद क्रिकेट के भगवान माने जाने वाले और महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर ने अफ्रीकी महाद्वीप की इस टीम की तारीफ की. सचिन ने इसे लेकर सोशल मीडिया पर बड़ी बात लिखी. 49 साल के सचिन तेंदुलकर ने अपने आधिकारिक अकाउंट से ट्वीट करते हुए लिखा, “नामीबिया ने आज क्रिकेट जगत को बता दिया है… “नाम” याद रखना!.”

इसके बाद, जब नामीबिया के कप्तान गेरहार्ड इरेस्मस को इसके बारे में पता चला, तो उन्होंने सचिन के इस ट्वीट पर रिप्लाई करते हुए लिखा, “नाम याद रखना.” इसके अलावा उन्होंने कहा कि वे अगले राउंड में प्रवेश करना चाहते हैं.

जेरहार्ड ने कहा, “अविश्वसनीय यात्रा है. पिछला साल हमारे लिए एक विशेष अनुभव था. हमने एक शानदार जीत के साथ शुरुआत की है, लेकिन इस पूरे टूर्नामेंट में अभी भी बहुत काम करना है. यह हमारे लिए एक ऐतिहासिक दिन रहा है. उद्घाटन का दिन काफी खास रहा है, लेकिन हम यहां से किक करना चाहते हैं और सुपर 12 चरण के लिए क्वालीफाई करना चाहते हैं.”

यह भी पढ़ें – SL vs NAM: नामीबिया की अकल्पनीय जीत के बाद क्रिकेट के भगवान ने कहा, ‘नाम याद रखना’

Q. आईसीसी टी20 विश्व कप 2022 कहां खेला जाएगा?

A. ऑस्ट्रेलिया

T20 वर्ल्ड कप में कोहली तोड़ सकते हैं 4 बड़े रिकॉर्ड – वीडियो

Leave a comment

Cancel reply