hardik-pandya
सौरव गांगुली ने बताया, हार्दिक पांड्या कैसे कर सकते हैं टीम इंडिया में वापसी?

भारतीय टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या को लेकर यह जद्दोजहद लगातार जारी है कि वे आईसीसी टी20 विश्व कप 2021 में कब गेंदबाजी करेंगे. ऐसे में हार्दिक ने यह साफ़ कर दिया है कि वे टी20 विश्व कप में कम से कम नॉकआउट से पहले तक गेंदबाजी शुरू नहीं कर पाएंगे.

हार्दिक ने कहा, “पीठ अब बेहतर है, लेकिन मैं अभी गेंदबाजी नहीं करूंगा. मैं नॉकआउट तक गेंदबाजी करने में सक्षम होना चाहता हूं. टीम मैनेजमेंट और मुझे दोनों को फैसला करना होगा कि कब मुझे गेंदबाजी शुरू करनी चाहिए.”

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि हाल ही में संपन्न आईपीएल 2021 में मुंबई इडियंस का प्रतिनिधित्व करने वाले हार्दिक पांड्या गेंदबाजी नहीं कर पाए थे और एक ऑलराउंडर की भूमिका निभाने में असमर्थ रहे थे.

इससे पहले भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त की थी. उन्होंने हार्दिक की फिटनेस पर बात की थी और उनकी तारीफ में कसीदे भी पढ़े थे.

उन्होंने कहा था, “ईमानदारी से कहूं तो मुझे लगता है कि हार्दिक की फिटनेस लगातार बेहतर होती जा रही है और उसे देखते हुए वह टूर्नामेंट के किसी स्टेज में हमारे लिए दो ओवर कर सकते हैं.”

यह भी पढ़ें | 6 खिलाड़ी, जो T20 World Cup 2021 में गेल के सबसे तेज शतक का रिकॉर्ड तोड़ सकते हैं

उन्होंने आगे कहा था, “मैंने ऑस्ट्रेलिया में उन्हें केवल एक बल्लेबाज के रूप में खिलाने का समर्थन किया और हमने देखा कि उन्होंने क्या किया और, जब वह पूरे फ्लो में खेलते हैं तो कैसे अकेले दम पर मैच विपक्षी टीम की जद से दूर ले जाते हैं.”

Leave a comment

Cancel reply