babar kohli crictoday
T20 WORLD CUP 2021: हम भारत को हराकर अपने अभियान की शुरुआत करना चाहेंगे - बाबर आजम

आईसीसी टी20 विश्व कप 2021 में भारत और पाकिस्तान की टीम्स 24 अक्टूबर को आमने सामने होंगी. इससे पहले दोनों ही देशों के क्रिकेट के जानकारों के बीच जुबानी जंग शुरू हो चुकी है. पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम ने कहा है कि विश्व कप मैच में उनकी तुलना में भारतीय टीम पर ज्यादा दबाव रहेगा. उन्होंने कहा है कि वे अपने अभियान की शुरुआत नीली जर्सी वाली टीम को हराकर करना चाहेंगे.

दाएं हाथ के धाकड़ बल्लेबाज ने कहा, “मुझे लगता है कि टी20 विश्व कप मैच में हमारी तुलना में भारतीय टीम ज्यादा दबाव में होगी. हम अपना अभियान भारत को हराकर शुरू करना चाहेंगे.”

बाबर इससे पहले भी टी20 वर्ल्ड कप 2021 को लेकर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त कर चुके हैं. उन्होंने कहा था कि उनकी टीम के लिए तो टी20 वर्ल्ड कप 2021 घरेलू आयोजन जैसा है. बाबर ने भारत को कड़ी चेतावनी देते हुए कहा था कि यह टूर्नामेंट उनके घर में हो रहा है.

बाबर ने कहा, “टूर्नामेंट का आयोजन यूएई में हो रहा है. यह हमारे घर जैसा है. टी20 वर्ल्ड कप के कार्यक्रम की घोषणा हमें इस टूर्नामेंट के लिए एक कदम आगे लाती है.”

बाबर आजम के मुताबिक, “हमने न केवल अपनी प्रतिभा का पोषण किया है, बल्कि यूएई में अपना पक्ष विकसित किया है. मैं समझता हूं कि यह टूर्नामेंट हमारे घर में खेला जा रहा है.”

गौरतलब है कि टी20 क्रिकेट का सबसे बड़ा महाकुंभ यानी टी20 विश्व कप 17 अक्टूबर से 14 नवंबर तक संयुक्त अरब अमीरात में खेला जाएगा.

Leave a comment

Cancel reply