Virender Sehwag
हमें 2011 विश्व कप जीतने का यकीन था, क्योंकि हम श्रीलंका और पाकिस्तान से ज्यादा मजबूत थे - सहवाग

टी20 विश्व कप 2021 में 24 अक्टूबर को भारत और पाकिस्तान के बीच खेले जाने वाले मैच से पहले दिग्गजों में इस बात को लेकर बहस जारी है कि इस हाई-वोल्टेज मुकाबले में किस टीम को जीत मिलेगी. वहीं, टीम इंडिया के पूर्व दिग्गज सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने बड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त की है.

सहवाग ने कहा है कि जब भी ये दोनों टीमें एक साथ आती हैं, तो बहस, चर्चा और प्रशंसकों के बीच जुबानी जंग की कोई कमी नहीं होती है. साथ ही वीरू ने माना कि इस आगामी मैच में कोई भी टीम जीत हासिल कर सकती है.

उन्होंने कहा, “हम पिछले इतने सालों से एक ही बात सुन रहे हैं और हमेशा एक ही चीज होती है कि यह एक बहुत बड़ा गेम है. यह विषय हमेशा चर्चा में रहता है कि पाकिस्तान ने विश्व कप में भारत के खिलाफ एक भी मैच नहीं जीता है और इस बार भी क्या वह जीत सकता है, इस बारे में बहस भी वही है.”

उन्होंने आगे कहा, “लेकिन अगर हम इस प्रारूप के बारे में बात करते हैं तो मुझे लगता है कि यह वह जगह है, जहां पाकिस्तान के पास हमेशा अधिक मौके होते हैं, क्योंकि वे 50 ओवर के लंबे प्रारूप में अच्छा नहीं खेल सकते हैं. इस फॉर्मेट में एक भी खिलाड़ी किसी भी टीम को हरा सकता है, लेकिन फिर भी पाकिस्तान ऐसा नहीं कर पाया है. हम देखेंगे कि 24 तारीख को क्या होता है.”

यह भी पढ़ें | इंग्लैंड की बी टीम से पाकिस्तान हार गया और आप भारत को हराने की बातें करते हैं- कनेरिया

गौरतलब है कि भारत और पाकिस्तान के बीच अब तक 8 टी20 अंतर्राष्ट्रीय मुकाबले खेले गए हैं, जिसमें से भारत ने 6 में जीत दर्ज की है तो वहीं, पाकिस्तान ने सिर्फ एक ही मैच में जीत का स्वाद चखा है, जबकि एक मुकाबला टाई रहा है.

Leave a comment

Cancel reply