Shane Warne
इंग्लैंड के दिग्गज बोले, 'शेन वॉर्न के जाने से विश्व क्रिकेट को बड़ा नुकसान होगा'

इंग्लैंड (England) टीम के दिग्गज तेज गेंदबाज स्टुअर्ट ब्रॉड (Staurt Broad) ने दिवंगत दिग्गज लेग स्पिनर शेन वॉर्न (Shane Warne) को लेकर बड़ा बयान दिया है. उनका मानना है कि वॉर्न की मौत विश्व क्रिकेट के लिए बड़ा नुकसान है. साथ ही उन्होंने हैरानी जताई है कि कंगारू गेंदबाज महज 52 साल की उम्र में ही इस दुनिया को अलविदा कह गए.

35 साल के इंग्लिश पेसर ने डेली मेल से कहा, “जब ऑस्ट्रेलिया के महान खिलाड़ी रॉड मार्श का पिछले सप्ताह 74 वर्ष की आयु में निधन हो गया था तो मैंने तुरंत सोचा कि यह कोई उम्र नहीं है. ऐसे में इसके तुरंत बाद सिर्फ 52 साल की उम्र में शेन वॉर्न के निधन ने सभी को बुरी तरह प्रभावित किया है, जो कोई भी शेन वॉर्न से मिला वह कई चीजों से प्रभावित हुआ होगा.”

यह भी पढ़ें | वॉर्न की मौत के 20 मिनट पहले विला में मौजूद उनके 3 दोस्तों ने क्या किया था? थाईलैंड पुलिस का खुलासा

उन्होंने आगे कहा, “उनका नाम उन देशों में जाना जाता होगा, जो क्रिकेट नहीं खेलते हैं और जिन्होंने इसे कभी नहीं देखा था. पिछले 48 घंटों की भावनाओं का उफान निस्संदेह परिभाषित करता है कि वॉर्न का जाना क्रिकेट की दुनिया के लिए कितना बड़ा नुकसान है.”

गौरतलब है कि शुक्रवार को शेन वॉर्न का हार्ट अटैक की वजह से 52 साल की उम्र में निधन हो गया. वे थाईलैंड में विला में मौजूद थे. उनके देहांत के बाद क्रिकेट जगत में शौक की लहर दौड़ गई. क्रिकेट के जानकार यकीन नहीं कर पा रहे हैं कि वॉर्न महज 52 साल की उम्र में दुनिया से रुखसत हो गए.

Leave a comment

Cancel reply