stokes root
'बच्चे उनकी तरह खेलना चाहते हैं', रूट ने इंग्लैंड के दिग्गज ऑलराउंडर को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम (Australian Team) के पूर्व दिग्गज विकेटकीपर बल्लेबाज ब्रैड हैडिन (Brad Haddin) ने हाल ही में बड़ा बयान देते हुए कहा है कि जो रूट (Joe Root) को इंग्लैंड (England) की टेस्ट टीम की कप्तानी से हटाकर दिग्गज ऑलराउंडर बेन स्टोक्स (Ben Stokes) को कप्तान नियुक्त किया जाना चाहिए. पूर्व कंगारू दिग्गज का मानना है कि स्टोक्स में कप्तानी की शानदार काबिलियत है और वे टीम को काफी आगे तक ले जा सकते हैं.

यह भी पढ़ें | दक्षिण अफ्रीकी कप्तान डीन एल्गर ने बताया उस भारतीय गेंदबाज का नाम, जो मेजबान टीम की नाक में दम कर सकता है

हैडिन ने ट्रिपल एम क्रिकेट के साथ साक्षात्कार में कहा, “मुझे लगता है कि बेन स्टोक्स रणनीति के लिहाज से सर्वश्रेष्ठ कप्तान हैं. अगर आप शुरुआती दो मैच देखते हैं तो ये ठीक नहीं रहा है. रूट कोच के साथ चयन समिति में शामिल रहे हैं और कोच सामने आकर कहते हैं कि हमने सही टीम चुनी. गेंदबाजी कोच कहते हैं कि हमने सही टीम नहीं चुनी. रूट कहते हैं कि हमने सही लैंग्थ पर गेंदबाजी नहीं की.”

इंग्लैंड की टीम मौजूदा समय में ऑस्ट्रेलिया के दौरे पर है, जहां वे एशेज सीरीज खेलने में व्यस्त हैं. अभी तक सीरीज के दो टेस्ट मुक़म्मल हो चुके हैं, जिनमें अंग्रेजों को दोनों ही मैच में हार का सामना करना पड़ा है. कंगारुओं ने पहले टेस्ट में 9 विकेट से जीत दर्ज की थी, जबकि दूसरे टेस्ट में 275 रनों से फतह हासिल की थी. मेजबान टीम मौजूदा सीरीज में 2-0 की बढ़त हासिल कर चुकी है. तीसरा टेस्ट मैच 26 दिसंबर से मेलबर्न के एमसीजी में खेला जाएगा.

Leave a comment

Cancel reply