dhawal kulkarni crictoday
स्टार पेसर ने टीम इंडिया में वापसी की जताई उम्मीद, 2016 में खेला था अपना आखिरी अंतर्राष्ट्रीय मैच

भारतीय (Indian) तेज गेंदबाज धवल कुलकर्णी (Dhawal Kulkarni) ने टीम इंडिया में वापसी की उम्मीद जताई है. धवल को इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 15वें संस्करण में कोई भी खरीदार नहीं मिला था. हालांकि, उन्होंने मुंबई के लिए रणजी ट्रॉफी 2022 के क्वार्टरफाइनल मैच में शानदार गेंदबाजी की थी.

दैनिक जागरण के मुताबिक, 33 साल के धवल कुलकर्णी ने कहा, “घर में बैठने और फिटनेस के अलावा ज्यादा कुछ करने के लिए नहीं था. ग्राउंड भी आईपीएल टीम की प्रैक्टिस के लिए अधिकृत थे. मैं ट्रेनिंग भी नहीं कर पा रहा था, जब आइपीएल टीमों को ब्रेक मिलता था तब मैं मुंबई के लड़कों को ट्रेन किया करता था.”

उन्होंने आगे कहा, “मैं बबल में शामिल था, लेकिन ऐसा इसलिए किया गया था, क्योंकि मुझे कमेंट्री से ब्रेक मिला था और मुंबई इंडियंस प्रबंधन के लिए यह सही था कि मैं उनके साथ प्रैक्टिस करूं.”

यह भी पढ़ें – ‘IPL दुनिया का सबसे बड़ा टूर्नामेंट है’ पाकिस्तानी बल्लेबाज का बयान

अगर दाएं हाथ के इस पेसर के आईपीएल करियर की बात करें तो उन्होंने 92 मैचों में 86 विकेट चटकाए हैं. ऐसे में उनका औसत 28.77 का, स्ट्राइक रेट 20.78 का और इकॉनमी 8.31 की रही है. कुलकर्णी ने भारत के लिए अपना आखिरी अंतर्राष्ट्रीय मैच साल 2016 में न्यूज़ीलैंड के खिलाफ खेला था, जो कि एकदिवसीय मुकाबला था.

Leave a comment

Cancel reply