Rohit sharma
ENG vs IND: भारत की वनडे और T20I टीम का ऐलान, रोहित कप्तान तो धाकड़ बल्लेबाज की हुई वापसी

श्रीलंकाई (Sri Lanka) क्रिकेट टीम के पूर्व दिग्गज ऑलराउंडर रसेल अर्नाल्ड (Russell Arnold) ने रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की कप्तानी की जमकर तारीफ की है. उन्होंने कहा है कि आईसीसी टी20 विश्व कप 2021 के बाद भारतीय (Indian) टीम को नई लीडरशिप की ज़रुरत थी. रसेल का मानना है कि हिटमैन खुद टीम को आगे बढ़कर लीड कर रहे हैं.

अर्नाल्ड ने स्टार स्पोर्ट्स के कार्यक्रम में बात करते हुए, “कई बार एक अलग आवाज टीम के लिए अच्छी होती है और भारत को इसी की जरूरत थी. मेरे ख्याल से टी20 वर्ल्ड कप में उम्मीदों का दबाव टीम के खेल पर साफ दिखा था. अब वह खत्म हो चुका है और सभी खिलाड़ी खुद को अच्छे से साबित कर रहे हैं.”

यह भी पढ़ें | IND v SL: रोहित-ईशान ने T20I में की रिकॉर्ड्स की बारिश, कोहली-गुप्टिल जैसे दिग्गज भी रह गए पीछे

पूर्व दिग्गज ने आगे कहा, “कप्तान खुद टीम को आगे बढ़कर लीड कर रहे हैं. हमें कभी नहीं लगा कि वह रन बना रहे हैं, लेकिन वह 140 से 150 की स्ट्राइक रेट से रन बना रहे हैं और यह शानदार है. भारतीय टीम में काफी ज्यादा गहराई है और इससे रोहित का काम आसान हो जाता है.”

गौरतलब है कि रोहित शर्मा की अगुवाई वाली भारतीय टीम ने न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 आई सीरीज में 3-0 से जीत दर्ज की थी. इसके बाद उन्होंने वेस्टइंडीज को भी 3-0 से हराया था. इधर, श्रीलंका के विरुद्ध मौजूदा टी20 आई सीरीज में टीम इंडिया पहला मैच जीतकर सीरीज में 1-0 से आगे है. नीली जर्सी वाली टीम अब तक 10 टी20 आई मैच लगातार जीत चुकी

Leave a comment

Cancel reply