sa-vs-ind-1
दक्षिण अफ्रीकी दिग्गज ऑलराउंडर की टीम इंडिया को चेतवानी, बोले 'हम टेस्ट सीरीज जीत जाएंगे'

दक्षिण अफ्रीका (South Africa) के पूर्व दिग्गज ऑलराउंडर वर्नोन फिलेंडर (Vernon Philander) ने तीसरे टेस्ट मैच से पहले भारतीय (Team) टीम को कड़ी चेतावनी दी है. उन्होंने कहा है कि जोहांसबर्ग टेस्ट मैच जीतने के बाद मेजबान टीम के खिलाड़ियों का आत्मविश्वास बढ़ा है और वे निर्णायक मुकाबले को जीतकर सीरीज पर कब्ज़ा जमा सकते हैं. हालांकि, उन्होंने यह भी माना कि दोनों टीमों के बीच तीसरा मैच काफी रोमांचक होगा.

36 साल के फिलेंडर ने क्रिकेट दक्षिण अफ्रीका (CSA) की वेबसाइट पर कहा, “मुझे नहीं लगता कि दोनों टीमों के बीच केपटाउन टेस्ट से पहले अधिक अंतर है. पिछले टेस्ट से दक्षिण अफ्रीका को सभी विभाग में फायदा मिलेगा. अधिकांश समय आपको इसी चीज की जरूरत होती है, टीम के रूप में एक जीत, जिससे आपका आत्मविश्वास बढ़े और लय मिले.”

यह भी पढ़ें | कोहली को दक्षिण अफ्रीका दौरे पर विराट पारी खेलकर जवाब देना चाहिए – राजकुमार शर्मा

उन्होंने आगे कहा, “उनमें अब आत्मविश्वास है कि वे सीरीज जीत सकते हैं. हमारे पसंदीदा मैदानों में से एक न्यूलैंड्स में मैं अंतिम टेस्ट को लेकर उत्सुक हूं. यह रोमांचक मुकाबला होने वाला है.”

दक्षिण अफ्रीका और भारत के बीच तीन मुकाबलों की टेस्ट सीरीज का तीसरा और आखिरी मैच मंगलवार से केपटाउन के न्यूलैंड्स मैदान पर खेला जाएगा. इससे पहले भारत ने मेजबानों को सेंचुरियन टेस्ट में 113 रनों से पराजित किया था, जिसके बाद दक्षिण अफ्रीका ने धमाकेदार वापसी करते हुए मेहमानों को जोहांसबर्ग में खेले गए दूसरे मैच में 7 विकेट से शिकस्त देकर सीरीज में 1-1 से बराबरी की.

Leave a comment

Cancel reply