boucher crictoday
क्रिकेट दक्षिण अफ्रीका ने मार्क बाउचर के खिलाफ नस्लवाद और दुर्व्यवहार के सभी आरोप लिए वापस

दक्षिण अफ्रीकी (South Africa) टीम के पूर्व दिग्गज विकेटकीपर बल्लेबाज और मौजूदा समय में राष्ट्रीय टीम के मुख्य कोच मार्क बाउचर (Mark Boucher) ने बांग्लादेश (Bangladesh) के खिलाफ दो मुकाबलों की टेस्ट सीरीज में 2-0 से जीत दर्ज करने के बाद बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा है कि वे खिलाड़ियों को कोचिंग देने का आनंद ले रहे हैं. साथ ही उनका मानना है कि इस समय उनके पास बेहद शानदार टीम है.

45 साल के बाउचर ने कहा, “मैंने वास्तव में खिलाड़ियों को कोचिंग देने का आनंद लिया है. हमारे पास वास्तव में एक बेहतरीन टीम है और मैंने लोगों के आसपास रहने और उनके क्रिकेट में विकास को देखने को पसंद किया है.”

उन्होंने आगे कहा, “इसके अलावा मैदान के बाहर जो हुआ उसको लेकर मैं यह नहीं कह सकता कि मैंने इसका आनंद लिया है. ईमानदारी से कहूं तो मुझे नहीं लगता कि मेरी स्थिति में कोई भीै इस मामले को पसंद नहीं करेगा.”

यह भी पढ़ें | दक्षिण अफ्रीका ने बांग्लादेश को दूसरे टेस्ट में 332 रनों से धोया, केशव महाराज की घातक गेंदबाजी

बता दें कि पोर्ट एलिज़ाबेथ के सैंट जॉर्ज पार्क में खेले गए दो मुकाबलों की टेस्ट सीरीज के दूसरे मैच में दक्षिण अफ्रीका (South Africa) ने बांग्लादेश (Bangladesh) को 332 रनों से हरा दिया है. साथ ही मेजबानों ने मेहमान टीम का 2-0 से सूपड़ा भी साफ कर दिया. इससे पहले मेजबानों ने मेहमानों को डरबन टेस्ट मैच में भी 220 रनों से शिकस्त दी थी.

Leave a comment

Cancel reply