pcb

पाकिस्तान (Pakistan) से क्रिकेट फैन्स को मायूस कर देने वाली खबर सामने आ रही है. बताया जा रहा है कि शोएब (Shoaib) नाम के एक शख्स ने घरेलू टीम में चयन नहीं होने की वजह से आत्महत्या की कोशिश की, जिसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत बेहद नाजुक बताई जा रही है.

रिपोर्ट्स की मानें तो शोएब पाकिस्तान के सिद्ध प्रांत के हैदराबाद के कासिमाबाद का रहने वाला है. हाल ही में पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) ने इंटरसिटी चैंपियनशिप के लिए टीम का चयन किया था, जिसमें उसे जगह नहीं दी गई. शोएब एक तेज गेंदबाज की भूमिका निभाता है.

एनबीटी की खबर के मुताबिक, उस शख्स ने 21 जून यानी मंगलवार को अपने हाथ की नस काटकर आत्महत्या की कोशिश की. टीम में चयन नहीं होने के बाद शोएब तनाव में रहने लगा था.

अब सवाल यह उठता है कि क्या पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड की वजह से यह खिलाड़ी मौत से जंग लड़ रहा है. हालात तो यही बता रहे हैं, क्योंकि अगर शोएब का टीम में चयन हुआ होता तो वह इतना बड़ा कदम उठाने की कोशिश नहीं करता. क्रिकेट टुडे इस बात की कोई पुष्टि नहीं करता है कि प्लेयर ने पीसीबी के कारण आत्महत्या की कोशिश की है, यह उसका निजी फैसला है, जो कि बेहद गलत कदम है.

यह भी पढ़ें – जिस पाकिस्तानी पेसर को नहीं संभाल पाए कोहली-रोहित-राहुल, उसकी अफरीदी ने कर दी पिटाई

Leave a comment

Cancel reply