shoaib-akhtar-cricket-today
Asia Cup 2022: पाकिस्तानPAK vs AFG: अफगानिस्तान के खिलाड़ियों पर आगबबूला हुए शोएब अख्तर, कहा 'अल्लाह ने आपको सजा दी है' की हार के बाद खिलाड़ियों पर जमकर बरसे शोएब अख्तर, कप्तानी से लेकर टीम सेलेक्शन पर उठाए सवाल

पाकिस्तान क्रिकेट (Pakistan Cricket Team) टीम के पूर्व दिग्गज तेज गेंदबाज शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) की मां (Mother) का देहांत हो गया है. उन्होंने सोशल मीडिया (Social Media) पर इस बात की जानकारी दी. ऐसे में भारतीय टीम के पूर्व दिग्गज ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) और पाकिस्तान टीम के स्टार ऑलराउंडर शोएब मलिक ने इस मामले पर अपनी प्रतिक्रिया दी है.

हरभजन सिंह ने ट्विटर पर लिखा, “इस कठिन समय के दौरान मेरी आपके साथ हार्दिक संवेदनाएं हैं. उन्हें शांति मिले. मेरे भाई मजबूत बनो. वाहेगुरु मेहर करे.” दूसरी तरफ, शोएब मलिक ने लिखा, “हम सभी इस कठिन समय में आपके साथ हैं भाई.”

यह भी पढ़ें | एशेज सीरीज में ऑस्ट्रेलिया को उन्ही के घर में हराने के लिए टीम इंडिया की मदद चाहते हैं जो रूट

इससे पहले रावलपिंडी एक्सप्रेस के नाम से मशहूर शोएब अख्तर ने ट्वीट करते हुए लिखा, “मेंरी मां मोहतरमा रजा इलाही का इंतक़ाल हो गया है, इन्ना लिल्लाहि वइन्ना इलैहि राजेऊन…. मेरी मां, मेरा सब कुछ, अल्लाह ताला की यही इच्छा थी. जनाज़े की नमाज इस्लामाबाद के सेक्टर एच -8 में होगी.”

हरभजन और शोएब के अलावा कई और दिग्गज खिलाड़ियों ने अख्तर की मां के देहांत पर शौक व्यक्त किया है. गौरतलब है कि शोएब अख्तर का नाम दुनिया के सबसे खतरनाक तेज गेंदबाजों में शुमार है.

Leave a comment

Cancel reply