Shoaib Akhtar
शोएब अक्तर ने पीटीवी से इस्तीफे का ऐलान कर दिया था.

पाकिस्तानी चैनल पीटीवी ने गुरुवार को फैसला लिया कि शोएब अख्तर और एंकर नौमान नियाज़ के बीच हुए विवाद की जांच पूरी होने तक दोनों को चैनल के किसी भी शो में हिस्सा नहीं लेने दिया जाएगा. पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच हुए मुक़ाबले के बाद चैनल पर एक शो के दौरान शोएब अख्तर और नौमान नियाज़ के बीच विवाद हो गया था, जिसके बाद शोएब अख्तर लाइव शो में इस्तीफा का ऐलान कर उठ गए थे.

पीटीवी ने एक ट्वीट करते हुए जानकारी दी, ‘जब तक शोएब अख्तर और नौमान नियाज़ के बीच हुए विवाद की जांच नहीं हो जाती, तब तक इन दोनों को ऑफ एयर किया जाएगा और उन्हें पीटीवी के किसी भी कार्यक्रम में भाग लेने की अनुमति नहीं दी जाएगी.’

शोएब अख्तर ने पीटीवी के इस ट्वीट की जवाब में एक ट्वीट किया और उसमें लिखा, ‘यह काफी हांस्यास्पद है, मैंने पीटीवी से 220 मिलियन पाकिस्तानियों और दुनिया के अरबों लोगों के सामने इस्तीफा दिया है. क्या पीटीवी पागल है? वे मुझे ऑफ एयर करने वाले कौन होते हैं?

पीटीवी पर ‘गेम ऑन है’ शो का आयोजन टी20 विश्व कप में न्यूजीलैंड के खिलाफ पाकिस्तान की जीत के बाद किया गया था. इस शो में शोएब अख्तर के अलावा विवियन रिचर्ड्स, सना मीर व कई अन्य पूर्व क्रिकेटर भी मौजूद थे. इस शो की एंकरिंग नौमान नियाज़ कर रहे थे, शो के दौरान ही शाहीन शाह अफरीदी और हैरिस सोहेल पर बात करते समय नौमान नियाज़ ने अख्तर को शो से जाने के लिए कह दिया. जिसके बाद शोएब अख्तर ने पीटीवी से इस्तीफे का ऐलान कर दिया था.

Leave a comment

Cancel reply