शिखर धवन, युजवेंद्र चहल
शिखर धवन ने किया युजवेंद्र चहल का पर्दाफाश, देखिए मजेदार वीडियो

टीम इंडिया (India) न्यूजीलैंड (New Zealand) के खिलाफ तीन मुकाबलों की एकदिवसीय सीरीज का अंतिम मैच को खेलने क्राइस्टचर्च पहुंच चुकी है, जहां भारतीय कार्यवाहक कप्तान शिखर धवन (Shikhar Dhawan) ने स्टार स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) का पर्दाफाश कर दिया है। दरअसल, धवन ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर की है, जिसमें चहल अपनी पत्नी धनश्री वर्मा (Dhanashree Verma)का सामान ढो रहे हैं।

36 साल के धवन ने सोमवार को यह वीडियो अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है। इस वीडियो के कैप्शन पर उन्होंने युजवेंद्र और धनश्री को टैग करते हुए लिखा, “ये देखिए यूजी को लेकर हुआ बड़ा खुलासा”

वायरल हो रही वीडियो में धवन कह रहे हैं, “युजी का हुआ पर्दाफाश! युजी अब कूली बना हुआ है। एक इंसान कितना समान ढो रहा है।” इसके बाद चहल की पत्नी धनश्री कहती हैं, “मेरे पैर में तकलीफ है, इसलिए चहल मेरा भी समान ले जा रहे हैं। वरना मैं हमेशा अपना बोझ उठाती हूं।”

बता दें कि रविवार को हैमिल्टन में खेला गया न्यूजीलैंड (New Zealand) और भारत (India) के बीच तीन मुकाबलों की वनडे सीरीज का दूसरा मैच बारिश के कारण रद्द करना पड़ा था। इसी के साथ पहला मुकाबला जीतने वाली कीवी टीम को इस श्रृंखला में 1-0 की अजेय बढ़त हासिल हो गई। अब इंडिया को यह सीरीज ड्रॉ पर समाप्त करवाने के लिए तीसरा और अंतिम ओडीआई हर हाल में जीतना होगा। यह मैच भारतीय समयानुसार बुधवार प्रातः 7 बजे से शुरू होगा।

Q. युजवेंद्र चहल की उम्र कितनी है?

A. 32 वर्ष

Leave a comment

Cancel reply