Sharukh Khan
केकेआर की सह-मालिक जूही चावला को भी शाहरुख के साथ स्टैंड से टीम का समर्थन करते हुए कई बार देखा गया है.

शाहरुख खान इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) फ्रेंचाइजी कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के सह-मालिक हैं और उन्हें अक्सर स्टैंड से अपनी टीम को चीयर करते देखा जाता है. वह अपनी भावनाओं को प्रदर्शित करने में कोई गुरेज नहीं करते, उत्साह और निराशा उनके चेहरे पर स्पष्ट झलकती है.

केकेआर की सह-मालिक जूही चावला को भी शाहरुख के साथ स्टैंड से टीम का समर्थन करते हुए कई बार देखा गया है. जहां एक साथ कई फिल्में कर चुकीं दोनों की जोड़ी अच्छी बॉन्डिंग के लिए जानी जाती है, वहीं जूही ने खुलासा किया कि जब भी केकेआर कोई प्रतियोगिता हारता है तो अभिनेता उसे डांटना शुरू कर देता है.

अभिनेत्री ने ‘द कपिल शर्मा शो’ में कहा, “मैं वहां हर भगवान से प्रार्थना करना शुरू करती हूं. मैं हनुमानजी से प्रार्थना करना शुरू कर देती हूं. मैं गायत्री मंत्र की तरह मंत्रों का जाप भी शुरू कर देती हूं”.

उन्होंने आगे कहा, “दूसरी ओर, शाहरुख खान मुझे डांटने लगते हैं. वह बुदबुदाने लगते हैं वह कैसी गेंदबाजी कर रहे हैं? गेंदबाजी फील्डिंग के हिसाब से होनी चाहिए. यह सही नहीं है. मुझे एक टीम मीटिंग बुलानी चाहिए. मैं बस वहीं खड़ी रहती हूं, मुझे नहीं पता कि क्या करना है”.

जूही चावला ने यह भी खुलासा किया कि जब भी केकेआर कोई गेम हारता है तो शाहरुख टीम मीटिंग बुलाते हैं.

Leave a comment

Cancel reply