शाहिद अफरीदी ने खोली पाकिस्तान की पोल, कहा 'हमारे पास हार्दिक जैसे अच्छे ऑलराउंडर नहीं हैं'

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) ने अपनी टीम को लेकर बड़ा बयान दिया है। उनका कहना है कि हरी जर्सी वाली टीम में भारतीय स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) जैसे खिलाड़ी नहीं हैं, जो मैच को फिनिश कर सकें। अफरीदी ने कहा है कि पाकिस्तान के पास आसिफ अली और खुशदिल शाह, जैसे खिलाड़ी हैं, लेकिन ये लगातार प्रदर्शन नहीं कर पा रहे हैं।

42 साल के शाहिद ने पाकिस्तानी न्यूज़ चैनल समा टीवी के साथ बातचीत करते हुए कहा, “हमारे पास हार्दिक पांड्या जैसे फिनिशर नहीं है। हमने सोचा था कि आसिफ अली और खुशदिल शाह यह भूमिका निभाएंगे, लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया। नवाज और शादाब भी लगातार प्रदर्शन नहीं कर रहे हैं।”

उन्होंने आगे कहा, “जिस तरह की पिचों पर हम अभी खेल रहे हैं, उसमें आपको दो असली तेज गेंदबाज और एक ऑलराउंडर की जरूरत है। अगर पाकिस्तान विश्वकप जीतने का सपना देख रहा है, तो उसे अपनी गेंदबाजी और बल्लेबाजी पर काफी काम करना होगा। साथ ही पिछले कुछ मैचों में की गई गलतियों को भी कम करने की जरूरत है।”

बता दें कि हार्दिक पांड्या वर्तमान समय में बेहतरीन फॉर्म में हैं। उन्होंने हाल ही में भारत और ऑस्ट्रेलिया (Australia) के बीच संपन्न हुई तीन मुकाबलों की टी20 आई सीरीज में शानदार प्रदर्शन किया था। दाएं हाथ के बल्लेबाज ने श्रृंखला के पहले मैच में 30 गेंदों में 7 चौकों और 5 छक्कों की मदद से नाबाद 71 रन बनाए थे, जो उनके टी20 आई करियर का सर्वश्रेष्ठ स्कोर है।

Q. हार्दिक पांड्या की उम्र कितनी है?

A. 28 वर्ष

Leave a comment

Cancel reply