विराट कोहली के प्रदर्शन पर शाहिद अफरीदी ने दिया बेतुका बयान, कहा 'वो मेरी बात क्यों सुनेंगे'

टीम इंडिया (Team India) के दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli)अपने करियर के सबसे बुरे दौर से गुजर रहे हैं। खेल के जानकर और पूर्व दिग्गज खिलाड़ी कोहली के इस खराब प्रदर्शन पर अपनी-अपनी राय रख रहे हैं। ऐसे में पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज ऑलराउंडर शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) से भी उनकी राय पूछी गई। इस पर उन्होंने कहा की भला कोहली उनकी बात क्यों सुनेंगे।

एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान अफरीदी ने कहा, “विराट कोहली भला मेरी सलाह पर गौर क्यों करेंगे। उन्हें परफॉर्म करना होगा क्योंकि, उनसे उम्मीदें काफी ज्यादा हैं। जिस तरह के स्टैंडर्ड उन्होंने अपने खुद के लिए तैयार किए हैं उसे देखते हुए काफी समय से, उन्होंने उस तरह का प्रदर्शन नहीं किया है।”

गौरतलब है कि अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में 70 शतक लगा चुके विराट कोहली के बल्ले से 2019 के बाद से क्रिकेट के किसी भी प्रारूप में शतक नहीं निकला है। कपिल देव और वीरेंद्र सहवाग जैसे पूर्व दिग्गज भारतीय खिलाड़ी कोहली को टीम से ड्रॉप करने की सलाह भी दे चुके हैं। हालांकि, दाएं हाथ के इस बल्लेबाज ने 2019 वर्ल्ड कप के बाद से भारत के लिए सर्वाधिक रन बनाए हैं।

कोहली ने आखिरी वनडे वर्ल्ड के बाद से कुल 96 पारियां खेली हैं, जिनमें उन्होंने 41.92 की औसत से 3564 रन बनाए हैं। वहीं, सिर्फ एकदिवसीय क्रिकेट में भी कोहली ने 2019 के बाद से भारत के सबसे ज्यादा 21 बार 50+ स्कोर बनाया है।

Leave a comment

Cancel reply