sehwag raju akash
राजू श्रीवास्तव के निधन पर वीरेंद्र सहवाग और आकाश चोपड़ा ने जताया शौक

दिल्ली के एम्स (AIIMS) में भर्ती हुए हास्य अभिनेता राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastav) का 58 वर्ष की उम्र में बुधवार को निधन हो गया है. राजू को 10 अगस्त को जिम में ट्रेडमिल पर दौड़ते समय दिल का दौरा पड़ा था और इसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था. उसी दिन उनकी एंजियोप्लास्टी भी हुई थी. अस्पताल के सूत्रों के अनुसार, श्रीवास्तव को सुबह 10.20 बजे मृत घोषित कर दिया गया.

वहीं, राजू श्रीवास्तव के निधन पर देश की कई बड़ी सेलिब्रिटीज ने शौक जताया है. उन्हीं में से एक टीम इंडिया के पूर्व सलामी बल्लेबाज आकाश चोपड़ा भी हैं, जिन्होंने राजू की याद में अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से भावपूर्ण पोस्ट साझा की है. उनके अलावा वीरेंद्र सहवाग ने भी दिग्गज कॉमेडियन को श्रद्धांजलि दी है.

उन्होंने लिखा, “राजू जी, आप कभी भुलाये नहीं जाएंगे…जब भी हम हसेंगे, आप याद आएंगे. ॐ शांति.”

भारतीय टीम के पूर्व दिग्गज सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने लिखा, “ओम शांति, राजू भाई. एक सच्चे हास्य अभिनेता, जिन्होंने लोगों को हंसाया, उनके परिवार और प्रशंसकों के प्रति संवेदना.”

गौरतलब है कि राजू श्रीवास्तव एम्स, दिल्ली में लाइफ सपोर्ट सिस्टम पर थे. 15 दिनों के बाद वेंटिलेटर सपोर्ट पर कॉमेडियन को होश आया. हालांकि, 1 सितंबर को 100 डिग्री तक बुखार होने के बाद उन्हें फिर से वेंटिलेटर सपोर्ट पर रखा गया था. श्रीवास्तव के परिवार में उनकी पत्नी और दो बच्चे हैं.

Q. राजू श्रीवास्तव कितने साल के थे?

A. 58

यह भी पढ़ें – T20 World Cup 2022: टीम इंडिया का हुआ चयन, जानिए क्या है टीम की मजबूती और कमजोरी

Leave a comment

Cancel reply