sachin rohit
सचिन तेंदुलकर हुए रोहित शर्मा की बल्लेबाजी के कायल, तारीफ में कह दी बड़ी बात

महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) ने टीम इंडिया (Team India) के सीमित ओवर्स (Limited Overs) के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की जमकर तारीफ की है. उन्होंने कहा है कि हिटमैन ने टेस्ट में अपनी बल्लेबाजी पर अच्छा काम किया है. मास्टर ब्लास्टर का मानना है कि रोहित गेंदबाजों पर इस तरह से आक्रमण करते हैं, जैसे एक आदमखोर अपने शिकार पर करता है.

सचिन तेंदुलकर ने बोरिया मजूमदार के साथ बातचीत में कहा, “उन्होंने अपनी बल्लेबाजी पर, जो काम किया वह मानसिक था. यह मानसिक है, जब आप अपने आप से यह कहना शुरू करते हैं कि यह कुछ ऐसा है, जो मैं नहीं करने वाला यह होगा, मैं कहूंगा कि बहुत अधिक कोशिश करें और अपने आप से पूछें कि आपको क्या करने की उम्मीद है और आप क्या करना चाहते हैं, बजाय इसके कि आपको क्या नहीं करना चाहिए.”

यह भी पढ़ें | विराट कोहली की बैटिंग पर कप्तानी का ग्रहण बड़ा महंगा सौदा है!

उन्होंने आगे कहा, “जिस तरह से आदमखोर को अपने शिकार के बारे में पता चलता है कि वह कहीं आस पास है. उसी तरह रोहित भी जानते हैं कि कैसे और कब गेंदबाजों पर आक्रमण करना है.”

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि रोहित शर्मा ने पिछले कुछ समय में लाल गेंद वाले क्रिकेट में शानदार प्रदर्शन किया है. ​​ उन्होंने इंग्लैंड के खिलाफ खेली गई चार मुकाबलों की टेस्ट सीरीज में अपनी टीम के लिए सर्वाधिक (368) रन बनाए थे. अब टीम इंडिया को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीन मुकाबलों की टेस्ट सीरीज खेलनी है, लेकिन रोहित इसमें नहीं खेल पाएंगे, क्योंकि वे चोट लगने की वजह से पहले ही इस सीरीज से बाहर हो चुके हैं.

Leave a comment

Cancel reply