virat kohli- salman but
SA vs IND: मुंबई में टीम इंडिया के कैंप से अब तक नहीं जुड़े हैं विराट कोहली, तो कब होंगे शामिल?

भारतीय क्रिकेट टीम को इस महीने दक्षिण अफ्रीका (South Africa) के दौरे पर जाना है, जहां दोनों टीमों के बीच तीन मुकाबलों की टेस्ट और इतने ही मैचों की वनडे सीरीज खेली जाएगी. इस दौरे की शुरुआत 26 दिसंबर से बॉक्सिंग-डे टेस्ट से होगी. यह मैच सेंचुरियन में खेला जाएगा. इससे पहले टीम इंडिया (Team India) इन दिनों मुंबई में कड़ी ट्रेनिंग कर रही है. टेस्ट टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) को छोड़कर दक्षिण अफ्रीका के लिए चुने गए सभी खिलाड़ी जमकर अभ्यास कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें | बीसीसीआई ने साझा किया रोहित शर्मा का एक्सक्लूसिव वीडियो, हिटमैन ने दी बड़ी प्रतिक्रिया

इनसाइड स्पोर्ट्स की रिपोर्ट के मुताबिक, विराट कोहली मंगलवार को मुंबई में टीम इंडिया के कैंप से जुड़ सकते हैं. रिपोर्ट में बताया जा रहा है कि बीसीसीआई (BCCI) के एक आला अधिकारी का कहना है कि विराट को ट्रेनिंग कैंप के लिए बताया गया था, लेकिन वह कैंप में शामिल नहीं हुए हैं. उम्मीद है कि वे कल तक कैम्प से जुड़ जाएंगे.

टीम इंडिया 16 दिसंबर को दक्षिण अफ्रीका के लिए रवाना होगी. इससे पहले मुंबई में ट्रेनिंग कैंप समाप्त होने के बाद भारतीय टीम अगले दिन क्वारंटीन रहेगी. इसके बाद साउथ अफ्रीका पहुंचने के बाद टीम क्वारंटीन और बायो-बबल में ही ट्रेनिंग करेगी.

Leave a comment

Cancel reply