pujara rahane
रहाणे और पुजारा पिछले काफी समय से बड़ी पारी खेलने में नाकाम रहे हैं.

भारतीय (India) टीम के बल्लेबाजी कोच विक्रम राठौर (Vikram Rathore) ने अजिंक्य रहाणे (Ajinkya Rahane) और चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) का समर्थन किया है. उन्होंने कहा है कि वे दोनों अपना सर्वश्रेष्ठ देने की कोशिश कर रहे हैं. 52 साल के विक्रम राठौर का मानना है कि रहाणे और पुजारा बहुत जल्द ही लय में लौटेंगे और अपनी टीम के लिए ढेर सारे रन बनाएंगे.

विक्रम ने मैच के चौथे दिन का खेल ख़त्म होने के बाद कहा, “वे (पुजारा और रहाणे) अपना बेस्ट देने की कोशिश कर रहे हैं. रहाणे आउट होने से पहले सच में अच्छी लय में दिख रहे थे. पुजारा भी अच्छी लय में थे. उन्होंने अतीत में कुछ महत्वपूर्ण पारियां खेली हैं. ये सभी के लिए चुनौतीपूर्ण परिस्थितियां हैं.”

उन्होंने आगे कहा, “आपको धैर्य रखने की जरूरत है और जब तक वे अपना बेस्ट प्रयास कर रहे हैं और अपना बेस्ट दे रहे हैं, कोचिंग इकाई के रूप में हमें कोई परेशानी नहीं है.”

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि रहाणे और पुजारा ने पिछले काफी समय से एक भी शतक नहीं जड़ा है. वे दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ मौजूदा टेस्ट में भी बड़ी पारियां खेलने में नाकाम रहे. हालांकि, दोनों ने ज्यादा देर तक क्रीज़ पर जमने का प्रयास किया, लेकिन वे जल्दी आउट हो गए, जहां रहाणे ने दोनों पारियों में क्रमशः 48 और 20 रन बनाए तो वहीं, पुजारा पहली पारी में खाता खोलने में असमर्थ रहे और दूसरी इनिंग में उन्होंने 16 रनों का योगदान दिया.

Leave a comment

Cancel reply