centurian
SA vs IND: बारिश बिगाड़ सकती है भारतीय टीम का खेल, सेंचुरियन टेस्ट में पांचवें दिन कैसा रहेगा मौसम?

भारत (India) और दक्षिण अफ्रीका (South Africa) के बीच सेंचुरियन (Centurian) के सुपर स्पोर्ट्स पार्क (Super Sposrts Park) में खेला जा रहा तीन मुकाबलों की टेस्ट सीरीज का पहला मैच रोमांचक मोड़ पर पहुंच गया है. भारतीय टीम को मैच के पांचवें और आखिरी दिन जीत के लिए, जहां 6 विकेट चाहियें. वहीं, दक्षिण अफ्रीका को 211 रनों की ज़रुरत होगी.

ऐसे में अगर आज बारिश खेल ना बिगाड़े तो टीम इंडिया सीरीज में जीत के साथ आगाज़ कर सकती है, क्योंकि गेंदबाजों के लिए मददगार सेंचुरियन की पिच पर मेजबानों के लिए मैच के आखिरी दिन 211 रन बनाना काफी मुश्किल होगा.

वहीं, सेंचुरियन में आज काफी तेज बारिश होने की संभावना जताई जा रही है. Accuweather.com की रिपोर्ट के अनुसार, गरज के साथ वर्षा होने की संभावना 39 प्रतिशत है. तापमान 27 डिग्री के करीब रहेगा, जबकि 78 प्रतिशत तक आसमान में बादल छाए रहेंगे. ऐसे में संभव है कि आज मैदान पर एक भी गेंद ना फेंकी जा सके. बारिश की वजह से मैदान में जल भराव के कारण दिन का खेल रद्द भी किया जा सकता है.

यह भी पढ़ें | हर्षा भोगले ने चुनी साल 2021 की बेस्ट टी20 इलेवन, बाबर आजम को नहीं दी जगह

गौरतलब है कि चौथे दिन का खेल समाप्त होने तक डीन एल्गर की कप्‍तानी वाली दक्षिण अफ्रीका की टीम ने 4 विकेट के नुकसान पर 94 रन बना लिए हैं. मेहमान टीम की तरफ से बल्लेबाजी करने के लिए अभी क्विंटन डी कॉक, टेम्बा बवुमा, वियाम मुल्डर, मार्को जैन्सन, कगिसो रबाडा और लुंगी एंगीडी बचे हैं.

Leave a comment

Cancel reply