Rohit Sharma
IND vs SL: शिखर धवन समेत विराट कोहली का बड़ा रिकॉर्ड तोड़ सकते हैं रोहित शर्मा

भारत (Team India) की वनडे और टी20 टीम के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने शुरूआती फिटनेस टेस्ट पास कर लिया है. वे अभी एक और फिटनेस टेस्ट के लिए उतरेंगे. इससे पहले हिटमैन हैमस्ट्रिंग के चलते दक्षिण अफ्रीका (South Africa) के खिलाफ तीन मुकाबलों की मौजूदा टेस्ट सीरीज से बाहर हो गए थे.

इनसाइड स्पोर्ट्स की रिपोर्ट के मुताबिक, “रोहित फिट लग रहे हैं. वह अच्छी तरह रिकवर हो रहे हैं. उन्होंने पहला फिटनेस टेस्ट पास कर लिया है. वह अभी एनसीए में हैं और रविवार को एक और टेस्ट से गुजरेंगे. हम कोई जल्दबाजी नहीं करना चाहते हैं. हम टेस्ट के रिजल्ट के आधार पर कोई फैसला लेंगे.”

बता दें कि दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीन मुकाबलों की वनडे सीरीज के लिए कभी भी भारतीय टीम का ऐलान किया जा सकता है. माना जा रहा है कि इसमें रोहित को जगह ज़रूर मिलेगी, क्योंकि वे तब तक (दक्षिण अफ्रीका बनाम भारत एकदिवसीय सीरीज) फिट हो जाएंगे.

इससे पहले एक रिपोर्ट में यह बताया गया था, हिटमैन को पूरी तरह से फिट होने में लगभग तीन सप्ताह का समय लगेगा. ऐसे में वे साउथ अफ्रीका के विरुद्ध तीन मुकाबलों की वनडे सीरीज का हिस्सा हो सकते हैं, जहां वे भारत की वनडे टीम के साथ दक्षिण अफ्रीका का दौरा करेंगे.

बता दें कि तीन मुकाबलों की वनडे सीरीज के पहले दो मैच बोलैंड पार्क, पार्ल (19 और 21 जनवरी) में होंगे और तीसरा और आखिरी मैच केपटाउन (23 जनवरी) में खेला जाएगा. यह वनडे सीरीज आईसीसी विश्व कप सुपर लीग के तहत खेली जाएगी, जो 2023 विश्व कप क्वालीफिकेशन टूर्नामेंट है.

Leave a comment

Cancel reply