shardul
SA vs IND: पूर्व भारतीय ओपनर ने बताया टीम इंडिया के नए हार्दिक पांड्या का नाम, जमकर की तारीफ

दक्षिण अफ्रीका (South Africa) के खिलाफ जोहांसबर्ग में खेले जा रहे तीन मुकाबलों की टेस्ट सीरीज के दूसरे टेस्ट मैच में भारतीय टीम के स्टार ऑलराउंडर शार्दुल ठाकुर के शानदार प्रदर्शन को लेकर पूर्व सलामी बल्लेबाज और मौजूदा समय में कमेंटेटर की भूमिका निभा रहे आकाश चोपड़ा ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा है कि शार्दुल वह काम कर रहे हैं, जिसकी उम्मीद हमें हार्दिक पांड्या से थी. आकाश का मानना है कि 30 साल के शार्दुल टीम इंडिया में हार्दिक की जगह ले सकते हैं.

44 साल के आकाश चोपड़ा ने कहा, “शार्दुल, वह काम कर रह हैं, जिसकी उम्मीद हमें हार्दिक पांड्या से थी. कम विकल्प होने की वजह से हम लगातार हार्दिक पांड्या को चांस दे रहे थे कि वो रन भी बनाएंगे और विकेट भी चटकाएंगे.”

यह भी पढ़ें | जोहांसबर्ग टेस्ट में 7 विकेट चटकाने वाले ‘लॉर्ड’ शार्दुल ने बताया, क्या है उनकी इस कामयाबी का राज़?

उन्होंने आगे कहा, “हालांकि हार्दिक और शार्दुल ठाकुर के बीच तुलना नहीं की जा सकती है. हार्दिक बल्लेबाजी के लिहाज से शार्दुल ठाकुर से काफी आगे हैं, लकिन शार्दुल की गेंदबाजी हार्दिक पांड्या से ज्यादा अच्छी है.”

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि शार्दुल ठाकुर ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ जोहांसबर्ग टेस्ट मैच की पहली पारी में 7 विकेट चटकाकर सनसनी फैला दी थी. इसके अलावा उन्होंने बल्ले से दूसरी इनिंग में अपनी टीम के लिए 24 गेंदों में 28 रन की तेज पारी खेली.

गौरतलब है कि महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर को क्रिकेट का भगवान माना जाता है. वहीं, शार्दुल को लॉर्ड कहा जाता है.

Leave a comment

Cancel reply