dravid pujara
द्रविड़ ने किया 'आउट ऑफ फॉर्म' पुजारा का समर्थन, बोले 'उन्हें लगातार मिलता रहेगा मौका'

भारतीय टीम (India) के मुख्य कोच राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) ने दक्षिण अफ्रीका (South Africa) के खिलाफ सोमवार से जोहांसबर्ग में खेले जाने वाले तीन मुकाबलों की टेस्ट सीरीज के दूसरे मैच से पहले धाकड़ बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा की फॉर्म पर प्रतिक्रिया व्यक्त की है. द्रविड़ ने कहा है कि पुजारा को आने वाले मैच में भी मौका मिलेगा, लेकिन उन्हें अपनी बल्लेबाजी पर काम करने की ज़रुरत है.

48 साल के द्रविड़ ने कहा, “वह (पुजारा) खुद ज्यादा रन बनाना चाहेंगे. उनका स्टैन्डर्ड काफी हाई है और ऐसे में उनके लिए मुश्किल हो रही है, लेकिन ज्यादा चिंता की बात नहीं है, इस तरह की सिचुएशन में खेलना मुश्किल होता है.”

यह भी पढ़ें | रोहित शर्मा और विराट कोहली के बीच अनबन की खबरों पर चीफ सेलेक्टर ने तोड़ी चुप्पी

टीम इंडिया की द वॉल ने कहा, “जब आप लंबे वक्त तक खेलते हो तो आपके साथ करियर में होता है कि आप बढ़िया खेल रहे हो, लेकिन बड़ा स्कोर ना बन पाए. सिर्फ एक पारी की बात है, जब बड़ा स्कोर भी आएगा ऐसे में ज्यादा चिंता की जरूरत नहीं है.”

उन्होंने आगे कहा, “मैंने भी अपने करियर में कई ऐसी पारियां खेलीं, जहां मैं अच्छी शुरुआत को बड़ी पारी में तब्दील नहीं कर पाया. हर कोई चाहता है कि आप बड़ा स्कोर करें, अभी तक केएल राहुल ने अच्छा काम किया है. आने वाले मैच में बाकी खिलाड़ियों को भी मौका मिलेगा.”

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि पुजारा ने पिछले कई महीनों से शतक नहीं बनाया है. ऐसे में उनकी कड़ी आलोचना हो रही है. इस बीच द्रविड़ ने उनका समर्थन करते हुए कहा है कि उन्हें दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ जोहांसबर्ग टेस्ट में भी खेलने का मौका मिलेगा.

Leave a comment

Cancel reply