elgar drs kohli reaction
SA vs IND: पूर्व पाकिस्तानी दिग्गज गेंदबाज ने कहा, 'डीन एल्गर पूरी तरह से आउट थे'

पाकिस्तान (Pakistan) टीम के पूर्व दिग्गज ऑफ स्पिनर सईद अजमल (Saeed Ajmal) ने डीन एल्गर (Dean Elgar) के विवादास्पद DRS पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की है. उन्होंने कहा है कि दक्षिण अफ्रीकी (South Africa) कप्तान नोट आउट नहीं लग रहे थे, बल्कि वे पूरी तरह से आउट थे. साथ ही अजमल ने यह भी कहा है कि उन्होंने एल्गर के रिव्यू को कई बार देखा था.

44 साल के दाएं हाथ के फिरकी गेंदबाज ने कहा, “मैंने डीन एल्गर के रिव्यू को आज दिन में कई बार देखा. किसी भी तरह से गेंद स्टंप के ऊपर नहीं जा रही थी. गेंद उनके घुटनों पर लगी थी और वो आउट थे.”

बता दें कि यह मामला केपटाउन टेस्ट के तीसरे दिन दक्षिण अफ्रीकी पारी के 21वें ओवर के दौरान घटित हुआ. इस दौरान गेंदबाजी की जिम्मेदारी भारतीय दिग्गज ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन के हाथों में थी. ऐसे में उनकी एक गेंद एल्गर के पैरों पर लगी और इस गेंद पर वे साफ एलबीडब्ल्यू लग रहे थे, लेकिन रिप्ले में मालूम हुआ कि गेंद स्टंप के ऊपर से निकल रही है.

यह भी पढ़ें | ‘पूरा देश हमारे खिलाफ खेल रहा है’ एल्गर के ‘विवादास्पद’ DRS को लेकर भारतीय खिलाड़ियों ने जताई नाराजगी

भारतीय कप्तान विराट कोहली इस फैसले से नाखुश दिखाई दिए और टीम के अन्य साथी खिलाड़ियों ने भी इस पर नाराजगी ज़ाहिर की. हालांकि, फील्ड अंपायर ने बाएं हाथ के बल्लेबाज को आउट करार दिया था.

Leave a comment

Cancel reply